Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

BREAKING: यूपी के बरेली में हुआ दर्दनाक हादसा, मिट्टी धंसने से 6 मजदूर हो गए जिंदा दफन

Published

on

यूपी

Loading

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली में सोमवार रात हुए दर्दनाक हादसे में 6 लोगों की जान चली गई। मिली जानकारी के मुताबिक निजी टेलीकॉम कंपनी के लिए भूमिगत केबल बिछाते समय कुछ मजदूर ज्यादा बारिश होने की वजह से अचानक गहरे गड्ढे में फिसल गए, जिसके बाद गड्ढे की दीवार उनके ऊपर गिर गई जिससे गढ्ढे में फंसे सारे मजदूर मिट्टी में दब गए।

इस हादसे में 6 मजदूरों की मौत हो गई जबकि 2 लोगों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। अधिकारियों के मुताबिक, बारिश की वजह से मजदूर फिसलकर गड्ढे में गिर गए थे जिसके बाद उनपर अचानक दीवार ढह गई।

हादसे की जानकारी मिलने के बाद जिलाधिकारी वीरेंद्र कुमार सिंह और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुनीराज ने घटनास्थल पहुंचे जहां उन्होंने पूरी घटना की जानकारी ली।

प्रादेशिक

बिहार: दरभंगा में शादी में आतिशबाजी से घर में लगी आग, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

Published

on

Loading

दरभंगा। बिहार के दरभंगा जिले के एक गांव में गुरुवार देर रात एक घर में आग लग गई। इस घटना में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। मृतकों में तीन बच्चे शामिल हैं।

जानकारी के अनुसार, यह घटना दरभंगा जिले के अलीनगर प्रखंड के अंटोर गांव की है। यहां गांव में शादी समारोह चल रहा था। इस दौरान शादी में लोग आतिशबाजी चला रहे थे। इसी बीच किसी तरह आतिशबाजी की चिंगारी से घर में आग लग गई। देखते ही देखते आग इतनी फैल गई कि उसे बुझाना मुश्किल हो गया।

घर में रखे गैस सिलेंडर तक आग पहुंच गई और कुछ देर बाद सिलेंडर में जोरदार धमाका हो गया। इसके बाद दरवाजे पर रखे डीजल के ड्रम में भी आग लग गई, जिससे मामला और भयावह हो गया। देखते ही देखते पूरे घर में आग की लपटें विकराल हो उठीं। इस घटना में एक ही परिवार के छह लोग आग की चपेट में आ गए, जिससे उनकी मौत हो गई।

Continue Reading

Trending