Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

मशहूर एक्ट्रेस ने लगाया आरोप, सुपरस्टार के साथ शारीरिक संबंध बनाने का डाला गया दबाव

Published

on

एक्ट्रेस

Loading

मुंबई। बॉलीवुड हो या हॉलीवुड या फिर रीजनल फिल्म इंडस्ट्री हर जगह कास्टिंग काउच की  गंभीर समस्या देखने को मिलती है। इंडस्ट्री से जुड़े कुछ लोगों का मानना है कि कास्टिंग काउच जैसी कोई चीज नहीं होती है वहीं कुछ लोग इसे इंडस्ट्री का काला सच मानते हैं। कई जानी मानी अभिनेत्रियों ने कास्टिंग काउच के खिलाफ खुलकर अपनी बात रखी चुकी हैं। हाल ही में एक साउथ की एक्ट्रेस ने तो कास्टिंग काउच के खिलाफ बीच सड़क पर अपने कपड़े उतार दिए।

एक्ट्रेस

कास्टिंग काउच जैसी गंभीर समस्या पर अब एक और एक्ट्रेस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। यह एक्ट्रेस साउथ की कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम कर चुकी है। साउथ की इस एक्ट्रेस का नाम अर्चना है। अर्चना ने एक बड़े तमिल स्टार पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाया है।

एक तमिल वेबसाइट को दिए अपने इंटरव्यू में अर्चना ने कहा कि एक बड़ी फिल्म में मेरा रोल काट दिया गया क्योंकि मैंने एक बड़े स्टार के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने से इंकार कर दिया था।

हालांकि उन्होंने उस स्टार का नाम नहीं बताया लेकिन कहा कि वो तमिल फिल्मों के एक बड़े अभिनेता है। अर्चना ने आगे बताया कि मेरे लिए यह बहुत ही दुखी करने वाली बात थी।

एक्ट्रेस

मैंने इतने बड़े स्टार से कभी भी इस तरह की उम्मीद नहीं की थी। उन्होंने आगे बताया कि पहले तो मैंने यह सब अनसुना कर दिया लेकिन जब पानी सिर से ऊपर बहने लगा तो मैंने उनसे बात की और समझा दिया। इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार अर्चना ने आगे बताया कि वो बस किसी तरह से हालातों को संभालना चाहती थी।

आपको बता दें कि अर्चना तमिल के साथ-साथ तेलगु और मलयालम फिल्मो में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं। अपने करियर में उन्होंने साथ के कई सुपरस्टार के साथ काम किया है जिनमे एनटीआर, प्रभास, महेश बाबू, नागार्जुन और बालकृष्ण जैसे बड़े सितारों के नाम प्रमुख हैं।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending