Connect with us

खेल-कूद

मोहम्मद शमी से बगावत के बाद हॉट अंदाज में वापस आईं हसीन जहां, देखें वीडियो

Published

on

नई दिल्ली। भारतीय टीम के तेज़ गेंदबाज़ और अपनी पत्नी के आरोंपो के शिकार मोहम्मद शमी की पत्नी लगता है अब पुरानी बातों को भुला चुकी हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में वापसी की है एक हॉट फोटोशूट करवा कर। शमी की पत्नी ने शमी पर मारपीट, रेप, हत्या की कोशिश, घरेलू हिंसा और मैच फिक्सिंग जैसे कई गंभीर और बेबुनियाद आरोप लगाए थे। जिसे शमी ने सिरे से खारिज़ कर दिया था। अभी हाल फिलहाल में ही हसीन जहां ने शमी पर आरोप लगाया था कि वो ईद के बाद दूसरी शादी करने के फिराकक मे हैं। इस पर शमी ने चुटकी लेते हुए कहा था कि अगर ऐसा है तो मैं उन्हें अपनी शादी पर जरूर बुलाऊंगा।

हसीन जहां ने अब शायद यह फैसला कर लिया है कि वह शमी की जिंदगी में दोबारा वापस नहीं आएंगी इसलिए उन्होंने अपने करियर के बारे में सोच कर मॉडलिंग में फिर से पैर जमाया है। हसीन जहां ने अपने टि्वटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो हॉट फोटोशूट करवा रहीं हैं। हसीन जहां पहले भी मॉडलिंग कर चुकी हैं। शुरुआती के आईपीएल सीज़न्स में वह कोलकाता की चियरलीडर थीं।

जहां ने अपने आरोपों के बीच शमी के बारे में यह भी कहा था कि उसे सड़क पर लाकर पीटा जाए। वह कितनी लड़कियों की जिंदगी बर्बाद करेगा। उसे और उसके परिवार को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। जहां ने यह आरोप भी लगाया था कि शमी के पाकिस्तानी और दुबई की लड़कियों से रिश्ते हैं। वह अपने समर्थकों को धोखा दे रहा है और उसने मैच फिक्सिंग भी की है। हालांकि, बीसीसीआई ने शमी को इस मामले में क्लीनचिट दे दी थी।

अन्तर्राष्ट्रीय

अभी-अभीः नदी में तैराकी करने गए थे 5 फुटबॉल खिलाड़ी, डूबने से हुई मौत!

Published

on

फुटबॉल

नई दिल्ली। बांग्लादेश के पांच किशोर फुटबाल खिलाड़ियों के शव रविवार को बरामद कर लिए गए। ये खिलाड़ी शनिवार शाम को नदी में तैराकी करते वक्त डूब गए थे। चकारिया पुलिस थाने के प्रभारी बख्तियारउद्दीन चौधरी ने कहा कि फायर सर्विस और नागरिक सुरक्षा के गोताखोरों की टीम को शव मिले।

मृतक ढाका से लगभग 292 किलोमीटर दूर कॉक्स बाजार जिले के स्थानीय ग्रामर स्कूल के छात्र थे। अधिकारी के मुताबिक, शनिवार शाम को स्थानीय समयानुसार लगभग चार बजे छह बच्चे मातामुहूरी नदी में तैराकी करने गए थे लेकिन पानी के तेज बहाव में वे वह गए।

इनमें से सिर्फ एक तैरकर तट के पास पहुंचने में कामयाब रहा। उन्होंने कहा कि किशोर खिलाड़ियों की मौत से सभी सकते में हैं और पूरे जिले में सन्नाटा पसरा है।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending