Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

ये हैं भारत के मशहूर डांसर, आखिरी वाला सबका फेवरेट

Published

on

Loading

अपने हिंदुस्तान में डांस के प्रति लोगों की काफी दीवानगी है। जहां कहीं अगर थोड़ी बहुत भी म्यूज़िक और स्वर लहरियां कानों में पहुंचती है यहां लोगों के पांव खुद थिरकना शुरू कर देते हैं। तमाम डांसिंग शो आज भारत मे अच्छी खासी TRP बटोर रहे हैं। आइये आपको बताते हैं कि बी टाउन में कौन कौन से एक्टर्स हैं जो न सिर्फ बेहतरीन अभिनय करते हैं बल्कि उनका डांस भी लाजवाब और नम्बर वन है।

साभार – INTERNET

टाइगर श्रॉफ – टाइगर श्रॉफ भारतीय फिल्म के काफी हैंडसम स्टाइलिश अभिनेता हैं, आपको बता दें कि यह एक्टर होने के साथ-साथ एक अच्छे डांसर भी हैं।

साभार – INTERNET

रेमो डिसूजा – रेमो डिसूजा जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं काफी सारे बेहतरीन शोज के जज रह चुके हैं। दोस्तों उन्होंने डांस प्लस जैसे शो में जज की भूमिका निभाते हुए काफी नाम कमाया है।

साभार – INTERNET

हरिहर दास – हरिहर दास डांसिंग स्किल्स काफी बेहतरीन मानी जाती है।

साभार – INTERNET

रामचरण तेजा – रामचरण जो की फिल्मों में काफी अच्छा डांस करते हैं साउथ इंडिया के एक बड़े एक्टर हैं।

साभार – INTERNET

धर्मेश येलंडे – धर्मेश जो कि एक बेहतरीन कोरियोग्राफर हैं काफी बेहतरीन फिल्मों में एक्टिंग कर चुके हैं। उन्होंने फिल्म ABCD सीरीज में काफी बेहतरीन एक्टिंग किया है और काफी बेहतरीन डांस करते है।

साभार – INTERNET

शाहिद कपूर – बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन डांसर्स में से एक माने जाने वाले एक्टर शाहिद कपूर शुरुआत से ही काफी फिल्मों में बेहतरीन डांस करते दिखे है।

साभार – INTERNET

राघव जुयाल – राघव जोकि डांस प्लस शो का हिस्सा बने हुए हैं अपने क्रोकोडाइल मूव्स के लिए फेमस है, और वह स्लो मोशन डांस करने के लिए भी काफी फेमस हैं।

साभार – INTERNET

जूनियर एनटीआर – साउथ इंडिया के बेहतरीन एक्टर जूनियर नटराजन है। जिनको क्लासिकल डांस में महारत हासिल है।

साभार – INTERNET

प्रभु देवा – प्रभुदेवा जो की बॉलीवुड की बहुत सारी फिल्मों में कोरियोग्राफी करते हैं एक अच्छे एक्टर भी हैं।

साभार – INTERNET

अल्लू अर्जुन – अल्लू अर्जुन साउथ इंडिया से लेकर पूरे भारत में फेमस है, पूरे भारत के लोग उनको काफी पसंद करते हैं और फिल्मों में डांस की बात करें तो वह काफी बेहतरीन डांस करते नजर आते हैं।

साभार – INTERNET

रितिक रोशन – फिल्मों में आते ही अपने डांस से धूम मचाने वाले एक्टर रितिक रोशन ने अपने करियर में लगभग हर फिल्म में एक से बेहतरीन एक डांस स्टेप्स दिखाएं हैं।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending