Connect with us

मनोरंजन

कैंसर से जूझ रहीं सोनाली बेंद्रे, रह चुकी हैं इस शादीशुदा नेता की गर्लफ्रेंड

Published

on

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस और दिलकश अदाकारा सोनाली बेंद्रे इन दिनों ‘हाईग्रेड कैंसर’ से पीड़ित हैं और अपने इलाज के लिए वो न्यूयॉर्क में हैं। सोनाली ने अपने एक्टिंग के दम पर लाखों भारतीयों का दिल जीता है।

साभार – इंटरनेट

सोनाली बेंद्रे का एक अफेयर्स बहुत ज्यादा चर्चा में था। सोनाली बेंद्रे ने जब बॉलीवुड में कदम रखा तो हर कोई उनकी खूबसूरती पर फिदा हो गया। उस समय महाराष्ट्र के सबसे प्रभावशाली नेता शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे के भतीजे राज ठाकरे का भी दिल सोनाली बेंद्रे पर आ गया। देखते ही देखते राज और सोनाली बेंद्रे दोनों एक दूसरे के साथ रिश्ते में आ गए। पूरे बॉलीवुड के साथ साथ पूरे देश को दोनों के रिश्तों के बारे में चल गया।

साभार – इंटरनेट

सोनाली और राज ठाकरे के प्यार के किस्से अखबारों की सुर्खियां बटोरने लगी। खबरों की माने तो सोनाली को फिल्में भी राज ठाकरे की वजह से ही मिलने लगी। लेकिन हर लव स्टोरी का द एंड हैप्पी नहीं होता। दोनों का यह रिश्ता किसी मुकाम तक पहुंचता उससे पहले ही यह रिश्ता खत्म हो गया। फ़िलहाल अब सोनाली की शादी हो चुकी है और उनका एक बेटा भी है।

साभार – इंटरनेट

सूत्रों के मुताबिक राज ठाकरे सोनाली से बहुत प्यार करते थे। वह शादी भी करना चाहते थे। लेकिन राज ठाकरे पहले से ही शादी शुदा थे। जी हां, राज ठाकरे की शादी हो चुकी थी और उनकी पत्नी भी थी।

साभार – इंटरनेट

फिर भी वह सोनाली बेंद्रे से शादी करना चाहते थे। लेकिन शिव सेना के मुखिया बाल ठाकरे इसके सख्त खिलाफ थे। उनका कहना था कि इससे पार्टी और कार्यकर्ताओं पर बुरा प्रभाव पड़ेगा। राज ठाकरे ने भी अपने चाचा की बात मानते हुए सोनाली बेंद्रे से अपना रिश्ता खत्म कर लिया।

साभार – इंटरनेट

राज ठाकरे फिलहाल शिवसेना से अलग होकर अपनी अलग पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना बना चुके हैं। जिसके वह राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। सोनाली अब फिल्मों से दूर छोटे पर्दे पर रियलिटी शो जज करती हुई नजर आती हैं।

अन्तर्राष्ट्रीय

मुरलीधरन की छोड़ी फिल्म तो एक्टर की बेटी को मिली रेप की धमकी

Published

on

By

#MuthiahMuralidharan #cricket #Muralidharan #rape 
Continue Reading

Trending