Connect with us

मनोरंजन

बॉलीवुड के ये 3 सुपरस्टार, सरेआम खा चुके हैं अपनी पत्नी से जोरदार थप्पड़!

Published

on

बॉलीवुड

मुंबई। बॉलीवुड के कई ऐसी जोड़ियां है जिन्हें मेड फॉर इज अदर का खिताब हासिल है। इन कपल्स को लोग हमेशा सरआखों पर बिठाए रहते हैं। बॉलीवुड के इन कपल्स में जबरदस्त तालमेल देखने को मिलता है। लेकिन आज हम आपको इन कपल्स के एक ऐसे राज से पर्दा उठाने वाले हैं जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। यूं तो बॉलीवुड कपल्स में हमेशा अच्छा तालमेल देखने को मिलता है लेकिन कई दफा अनबन की वजह से झगड़ा इतना बढ़ जाता है कि बात हाथापाई तक चली आती है। जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना बॉलीवुड के कई ऐसे रियल लाइफ कपल हैं जिनकी पत्नियों ने उन्हें सरेआम थप्पड़ मारा है। आईए जानते हैं कौन हैं वो सितारे…

बॉलीवुड

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि कि अक्षय कुमार का आता है।फिल्म ‘अंदाज’ और ‘मुझसे शादी करोगी’ के दौरान अक्षय और प्रियंका चोपड़ा को हॉट कपल में गिना जाता था। लेकिन इस बात से ट्विंकल का मन खट्टा हो गया। ऐसे में मुंबई में एक होटल की लॉबी में ट्विंकल ने अक्षय के मुंह पर जोरदार चांटा जड़ दिया था और यह धमकी दी थी कि वह प्रियंका चोपड़ा के साथ अब कोई फिल्म साइन नहीं करेंगे। बता दें कि बात यहां तक पहुंच गई थी कि ट्विंकल ने अक्षय से घर छोड़ने तक को कह दिया था।

बॉलीवुड

एक्ट्रेस बिपाशा बासु के पति और एक्टर करण सिंह ग्रोवर भी एक बार पूर्व पत्नी जेनिफर विंगेट से चांटा खा चुके हैं। यह बात तब की है जब दोनों टीवी शो दिल मिल गए के दौरान डेट कर रहे थे। विंगेट ने करण को निकोल और श्रद्धा के चलते थप्पड़ जड़ दिया था। इसके बाद दोनों में कई महीनों तक बातचीत बंद रही। यहां तक कि इनके सीन भी अलग-अलग शूट किये गए।

बॉलीवुड

बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी भी अपनी पत्नी से चांटा खा चुके हैं। इमरान हाशमी ने खुद बताया कि पत्नी परवीन ने उनकी हर फिल्म की पहली स्क्रीन देखने के बाद उनको चांटा मारा है।

मनोरंजन

योगी-आजम के बाद अब चुनाव आयोग ने ‘मोदी’ पर लगाया बैन

Published

on

नई दिल्ली। विवके ओबॉय कि फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ पर बैन लगाने के बाद चुनाव आयोग ने अब नरेंद्र मोदी पर बनी वेबसीरीज पर भी रोक लगा दी है।

शनिवार को आयोग ने Modi-Journey of a Common Man  पर बैन लगाते हुए इरोज नाऊ को इसकी स्ट्रीमिंग बंद करने का आदेश दे दिया।

आपको बता दें कि इससे पहले आयोग विवेक ओबेरॉय स्टारर फिल्म “पीएम नरेंद्र मोदी” को रिलीज से ठीक एक दिन पहले बैन कर कर चुका है।

फिल्म 12 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही थी लेकिन आचार संहिता लागू होने की वजह से यह फिल्म सिनेमाघरों में नहीं लग सकी। बैन करने के पीछे आयोग ने तर्क दिया था कि ऐसी फिल्में रिलीज होने से चुनाव के समय वोटर्स  प्रभावित हो सकते हैं।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending