Connect with us

प्रादेशिक

बच्चे ने सिर्फ आम तोड़ा गुस्साए ने बाग मालिक ने गोली मार दी

Published

on

बिहार के खगड़िया जिले के गोगरी थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक बच्चे को बगीचे से आम तोड़ने की सजा अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। आम तोड़ने से गुस्साए बगीचे की रखवाली करने वाले शख्स ने 12 वर्षीय बच्चे की गोली मारकर हत्या कर दी।

पुलिस के अनुसार, “शेरगढ़ गांव के रहने वाले विभूति यादव का बेटा सत्यम कुमार (12 वर्ष) गांव के पास ही बगीचे में आम तोड़ने गया था। रमा यादव उस बगीचे की रखवाली कर रहा था। सत्यम के आम तोड़ने से नाराज रमा ने उसे गोली मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।”

ग्रामीणों के मुताबिक गांव के लोगों ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह फरार हो गया। गोगरी के थाना प्रभारी दीपक कुमार ने बताया, “शव को पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया के सदर अस्पताल भेज दिया गया है और आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।”

घटना के बाद से रमा का पूरा परिवार फरार हो गया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। (इनपुट आईएएनएस)

प्रादेशिक

MUMBAI : सुशांत सिंह राजपूत के बाद इस बड़े एक्टर ने की खुदकुशी

Published

on

By

सुशांत सिंह राजपूत के बाद अब एक और एक्टर ने खुदकुशी कर ली है। कई मशहूर टीवी सीरियल में काम कर चुके एक्टर समीर शर्मा का शव घर में पंखे से लटका हुआ मिला है।

समीर शर्मा मुंबई में मलाड स्थित घर में अकेले रह रहे थे। उनकी पत्नी जब उनसे फोन पर बात नहीं कर पाई, तो उन्हें कुछ शक हुआ। पत्नी ने दोस्त को फोन कर समीर के घर जाने के लिए कहा, वहां जाकर देखा, तो समीर शर्मा की बॉडी पंखे से लटकी हुई थी। माना जा रहा है कि दो दिन पहले उन्होंने खुदकुशी की थी। अभी कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

इस जूस को पीते ही हल्क से भी ज़्यादा ताकत आ जाएगी, कर सकेंगे हर ‘काम’

अब शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। समीर ने ‘ये रिश्तें हैं प्यार के’, ‘क्योंकि सास भी कभी बहु थी’, ‘कहानी घर-घर की’ जैसे सीरियल में काम किया था। वो टीवी की दुनिया के जाने माने कलाकार थे।

#Sameersharma #suicide #sushantsinghrajput #bollywood

Continue Reading

Trending