Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

शाहरुख़ के बेटी जिस पर फ़िदा, किस्मत भी उसी पर फ़िदा, चमक उठी इस क्रिकेटर की किस्मत

Published

on

Loading

नई दिल्ली। लोकप्रिय सितारों के प्रोफाइल का प्रबंधन करने वाली देश की शीर्ष स्तरीय प्रबंधन कंपनी क्वान ने भारत की अंडर-19 विश्व कप टीम के बल्लेबाज शुभमन गिल के साथ करार किया है। ऐसे में यह कंपनी शुभमन के वाणिज्यिक हितों को देखेगी।

मुंबई आधारिक इस कंपनी ने शुभमन के साथ करार की घोषणा करते हुए कहा कि उसका लक्ष्य इस 18 वर्षीय खिलाड़ी को उभरते सितारे रूप में दर्शाने का है। शुभमन ने अंडर-19 टीम की विश्व कप जीत के दौरान लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा था। उन्होंने इस टूर्नामेंट 104.50 की औसत से 418 रन बनाए थे। इसके अलावा, उन्हें इस साल कोलकाता नाइट राइडर्स द्वारा 1.8 करोड़ रुपये की राशि में इंडियन प्रीमियर लीग के लिए टीम में शामिल किया गया था।

वर्तमान में इंग्लैंड दौरे के लिए इंडिया-ए टीम में शामिल हुए शुभमन ने क्वान कंपना के साथ इस करार पर खुशी जताते हुए कहा, “क्वान देश में सबसे अच्छी प्रबंधन कंपनी है। मैं इसके साथ जुड़कर काफी खुश हूं और भविष्य में मिलने वाले अवसरों का इंतजार कर रहा हूं। मुझे विश्वास है कि यह साझेदारी बेहतरीन साबित होगी। बता दें कि हाल ही में खबर आई थी कि शाहरुख की बेटी सुहाना का शुभमन गिल पर क्रश है। दोनों को आईपीएल के दौरान साथ भी देखा गया था।

खेल-कूद

ICC T20 रैंकिंग में सूर्य कुमार यादव का जलवा बरकरार, नंबर एक की पोजीशन कायम

Published

on

Loading

नई दिल्ली। आईसीसी की ओर से एक बार फिर से टी20 की नई रैंकिंग जारी कर दी गई है। भारत के सूर्यकुमार यादव का नंबर एक की कुर्सी पर कब्जा बना हुआ है। वे पिछले कुछ वक्त से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर बने हुए हैं। इसके बाद भी उनकी कुर्सी पर कोई खतरा नहीं दिख रहा है। वहीं इंग्लैंड के फिल साल्ट 802 की रेटिंग के साथ दूसरे नंबर पर हैं। यानी पहले और दूसरे नंबर के बल्लेबाज के बीच काफी ज्यादा अंतर है।

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू मैदान पर पाकिस्तान की चल रही टी20 सीरीज में अपनी मजबूत शुरुआत के दम पर नवीनतम आईसीसी पुरुष टी20 गेंदबाजों की रैंकिंग में दो पायदान ऊपर 17वें स्थान पर पहुंच गए।

अफरीदी श्रृंखला के पहले तीन मैचों में अग्रणी विकेट लेने वाला गेंदबाज है। वहीं पाकिस्तान के दूसरे गेंदबाज हारिस रऊफ 22वें स्थान पर हैं। गेंदबाज की टी-20 रैंकिंग में इंग्लैंड के आदिल रशीद नंबर 1 पर बने हुए हैं।

Continue Reading

Trending