Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

प्रेग्नेंट होने के बावजूद इन एक्ट्रेसेस ने नहीं छोड़ा था काम, पूरी की थी फिल्म की शूटिंग!

Published

on

Loading

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसा माना जाता है कि बॉलीवुड एक्ट्रेसेस का करियर शादी के बाद लंबा नहीं चल पाता, लेकिन कई एक्ट्रेसेस इस बात को गलत साबित कर दिया। शादी के बाद न सिर्फ अपने करियर को संभाला बल्कि प्रेग्नेंसी के दौरान भी उन्होंने काम किया। आप को बता दे की बॅालीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई जानी-मानी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने प्रेग्ननेंसी के दौरान इस फिल्म इंडस्ट्री को कई बड़ी फिल्में दीं। आपको यकीन नहीं होगा पर कुछ एक्ट्रेसेस ने तो 7वें महीने में भी फिल्मो में काम किया है। आईये जानते है उन एक्ट्रेसेस के बारे में ।

करीना कपूर – करीना कपूर खान की ‘वीरे दी वेडिंग’ अभी हाल में ही रिलीज हुई है और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस में हिट रही है। शायद आपको याद होगा की इस फिल्म की शूटिंग काफी पहले शुरू हो गयी थी। लेकिन करीना की प्रेगनेंसी की वजह से इस फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया था। अब तैमूर के जन्म के बाद इस फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू हो गयी है।

जया बच्चन – साल 1975 में आई फिल्म शोले की शूटिंग के समय जया बच्चन प्रेग्नेंट थीं। फिल्म ‘शोले’ की शूटिंग से करीब साल भर पहले अमिताभ और जया बच्चन की शादी हुई थी। शूटिंग के दौरान जया प्रेग्नेट थीं। अमिताभ फिल्म को इस बात के लिए भी याद करते हैं। फिल्म के बाद दोनों की पहली संतान श्वेता का जन्म हुआ था।

काजोल – बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में से एक काजोल ने भी प्रेग्नेट होते हुए भी फिल्म में काम किया है बता दे की फिल्म “वी आर फैमिली” की शूटिंग के दौरान काजोल प्रेग्नेंट थी। ये फिल्म 2010 में रिलीज़ हुई थी। काजोल ने प्रेग्नेंट होने के बावजूद इस फिल्म की शूटिंग पूरी की और फिल्म के प्रमोशन इवेंट में भी पहुंची थी।

हेमा मालिनी – बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल के नाम से फेमस एक्ट्रेस हेमा मालिनी और बॉलीवुड के हीमैन धर्मेन्द्र की लव स्टोरी तो सभी जानते है, आप को बता दे की इन दोनों स्टार्स ने शादी के बाद भी कुछ फिल्म में काम किया है जिनमें से एक फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस हेमा मालिनी प्रेग्नेंट थी, जी हां फिल्म रजिया सुल्तान के दौरान हेमा मालिनी प्रेग्नेंट थीं।

जूही चावला – फ़िल्म ‘आमदनी अठन्नी ख़र्चा रुपैया’ की शूटिंग के दौरान जूही चावला पहली बार प्रेग्नेंट हुईं थी। लेकिन उन्होंने शूटिंग पूरी की। उसके कुछ सालों के बाद भी जब वो दूसरी बार प्रेग्नेंट हुई थीं तब वो फ़िल्म “झंकार बीट्स” की शूटिंग कर रही थीं और इसी फिल्म की शूटिंग भी उन्होंने पूरी की थी। अदाकारा जूही चावला फिल्म झंकार बीट्स की शूटिंग के दौरान 7 महीने प्रेग्नेंट थीं। उन्होंने बेबी बंप के साथ फिल्म की शूटिंग की थी।

श्रीदेवी –  खबरों की माने तो साल 1997 में जब श्रीदेवी पहली बार प्रेग्नेंट हुई थीं तब वो ‘जुदाई’ फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। इस फिल्म को श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने प्रोड्यूस की थी। जिसमें श्रीदेवी के साथ उर्मिला भी हैं। ऐसा भी कहा जाता है कि फिल्म में उर्मिला के रोल को देखते हुए श्रीदेवी ने अपनी बेटी का नाम जाह्नवी रखा था।

फराह खान – फिल्म ओम शांति ओम की शूटिंग के दौरान फराह ट्रिप्लेट्स को जन्म देने वाली थीं।

माधुरी दीक्षित – फिल्म देवदास के दौरान माधुरी ने प्रेग्नेंट होने के बावजूद क्लासिक डांस किया था।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending