Connect with us

खेल-कूद

फीफा विश्व कप 2018 का एक दीवाना

Published

on

फुटबॉल का महाकुंभ फीफा विश्व कप 2018 आज शाम से शुरू हो जाएगा। फुटबॉल के इस महाकुंभ में 32 टीमें आपस में भिड़कर फुटबॉल का सरताज बनने के लिए जद्दोजहद करेंगी। रूस को पहली बार विश्व कप की मेजबानी मिली है।

शाम 8.30 बजे रूस और सऊदी अरब का मैच जैसे ही शुरू होगा पूरा विश्व अपनी आखें टीवी पर लगा कर रखेगा। भारत में भी फुटबॉल के दीवाने हैं। कोलकाता में फुटबॉल का एक दीवाना ऐसा भी है, जिसने पूरा फीफा कप अपने सिर पर बना लिया है।

फुटबॉल के दीवाने की तारीफ तो है ही पर सिर के बालों को बखूबी फीफा कप का रूप देने में इन महाशय नाई की कलाकारी भी कहीं से कमतर नहीं है। जनाब ने वो कैंची चलाई है कि आप वाह…वाह कहने से अपने को रोक नहीं सकेंगे।

फीफा विश्व कप 2018 का एक दीवाना

फीफा विश्व कप 2018 का एक दीवाना

फीफा विश्व कप 2018 का एक दीवाना

फीफा विश्व कप 2018 का एक दीवाना

खेल-कूद

कार एक्सिडेंट में हो चुकी है सनत जयसूर्या की मौत? अश्विन ने ट्वीट कर लोगों से पूछा

Published

on

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर श्रीलंका के पूर्व कप्तान और सलामी बल्लेबाज रहे सनथ जयसूर्या के निधन की खबर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

यह खबर जब भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन के पास पहुंची तो वह भी चौंक गए। उन्होंने ट्वीट करते हुए पूछा कि क्या वॉट्सऐप पर जयसूर्या के लिए आ रही खबरें सही है या?

दरअसल, इसी महीने कनाडा में एक कार हादसे में 49 साल के जयसूर्या की मौत के बारे में इंटरनेट पर एक फर्जी खबर साझा की गई थी। इस खबर ने भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन को भी हैरानी में डाल दिया, क्योंकि उन्होंने ट्विटर पर अपने 9.45 मिलियन फॉलोअर्स से इन अटकलों के पीछे की सच्चाई पूछी।

उन्होंने ट्विटर पर पूछा- क्या सनथ जयसूर्या से जुड़ी यह खबर सच है? मुझे वॉट्सऐप पर एक अपडेट मिला, लेकिन यहां ट्विटर पर कुछ भी नहीं है।

ट्विटर पर कई प्रशंसकों ने अश्विन को ट्वीट किया कि जयसूर्या की मौत के बारे में खबर फर्जी थी. एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘यह गलत है, सनथ ने खुद इसका खंडन किया है।’

जयसूर्या ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर कार दुर्घटना की खबर से इनकार किया था। 21 मई को जयसूर्या ने लिखा था –

‘दुर्भावना रखनी वाली वेबसाइटों की ओर से मेरी सेहत और खैरियत के बारे में फैलाई जा रही फर्जी खबरों पर कृपया गौर न करें। मैं श्रीलंका में हूं और हाल के दिनों में कनाडा गया ही नहीं। कृपया फर्जी समाचार साझा करने से बचें।’

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending