Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

दीपिका का पति उनसे जबरदस्ती रोजा रखवा रहा है ?

Published

on

Loading

टीवी सीरियल ससुराल सिमर का फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने कुछ महीनों पहले ही शोएब इब्राहिम से शादी की थी। दीपिका शादी के बाद अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं। इसके साथ ही शोएब ने रमजान के दौरान परिवार के साथ अपनी कुछ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

दीपिका ने एक इंटरव्यू में बताया कि ‘शादी के बाद जिंदगी में सुकून आ गया है। मैं शोएब के लिए खाना बनाती हूं। घर में शोएब की मां और बहन के साथ वक्त बिताती हूं। उन्होंने ये भी बताया कि ‘रोजा रखना इतना मुश्क‍िल नहीं है, जितना मैं शादी के पहले सोचती थी।’

?

A post shared by shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on

शादी के बाद दीपिका ने अपना नाम फैजा रख लिया था। उनके नाम बदलने और इस्लामिक रीति रिवाज को अपनाने से दीपिका सोशल मीडिया  पर काफी चर्चा में थी। एक इंटरव्यू में दीपिका ने कहा था कि ‘उन्हें अपने फैसले पर गर्व है।

Its always a good day when you are by my side… ?

A post shared by shoaib Ibrahim (@shoaib2087) on

बता दें कि जब दीपिका और शोएब की शादी हुई थी तब ये खबरें तेजी से वायरल हुई थी कि शादी के बाद दीपिका ने अपना धर्म बदल लिया है। जिसके बाद खुद दीपिका ने कहा था, ‘इस फैसले में मेरे परिवार ने मेरा पूरा साथ दिया। ये मेरी जिंदगी का पर्सनल मामला है। किसी को इसमें दखल देने की जरूरत नहीं है।’

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending