Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

नहाते समय बना लिया था वीडियो, फिर 8 साल तक करता रहा महिला सिपाही का रेप…

Published

on

महिला

Loading

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक महिला का नहाते वक्त फोटो खींच कर उसके साथ 8 साल तक यौन शोषण किया गया। बता दें कि पीडिंता यूपी पुलिस में महिला सिपाही के पद पर है। पीड़िता ने इस मामले में तीन आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

महिला

साभार इंटरनेट

पूरे मामले में पुलिस ने बताया कि यह मामला साल 2011 का है जब उन्नाव की एक युवती नौकरी खोजती हुई लखनऊ आई तो यहां राम विहार कॉलोनी के अजय शर्मा नाम के शख्स ने महिला को नौकरी दिलाने के नाम पर अपने घर ले गया। महिला जब घर के वॉशरुम में नहाने गई तो आरोपी ने धोखे से उसकी तस्वीरें खींच ली साथ ही महिला का आपत्तिजनक वीडियो भी बना लिया। हालांकि युवक ने इसके बाद उसकी नौकरी एक प्राइवेट कंपनी में लगवा दी थी।

महिला

साभार इंटरनेट

आपको जानकर हैरानी होगी कि युवती जब यूपी पुलिस में सिपाही बन गई उसके बाद भी उसका यौन शोषण होता रहा। महिला सिपाही के साथ युवक ने 8 साल तक रेप किया। बता दें कि आरोपी अजय शर्मा प्रॉपर्टी डीलिंग के साथ अस्पताल में नौकरी करता है। सिपाही युवती ने आरोप लगाया है कि अजय शर्मा ने इस दौरान उससे चार लाख रुपए भी ऐंठ लिए। युवती ने अजय के साथ उसकी मां और चाचा को भी आरोपी बनाते हुए पारा थाने में तहरीर दी है। आरोप है कि युवती ने जब अजय की मां और चाचा को इस बारे में बताया था उन्होंने उलटे उसे ही धमकाया था।

युवती ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि आरोपी युवक ने उसकी शादी नहीं होने दी और चार बार उसकी शादी तुड़वा दी। इसके अलावा उसने फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर उस पर अश्लील वीडियो शेयर कर दिया। अजय शर्मा ने वाट्सएप ग्रुप में भी ये वीडियो वायरल किया। युवती का आरोप है कि विरोध करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी गई। फिलहाल पूरे मामले में पारा थाने में केस दर्ज कर लिया गया है। चूंकि मामला महिला पुलिस का इस वजह से पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

प्रादेशिक

राजस्थान के दौसा में सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को बेकाबू कार ने कुचला, तीन की मौत, 8 घायल

Published

on

Loading

दौसा। राजस्थान के दौसा में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहाँ एक बेकाबू कार ने सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मृतकों में एक बच्ची भी शामिल है। पुलिस ने बताया कि हादसे में दो घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि छह को आगे के इलाज के लिए जयपुर के एसएमएस अस्पताल में रेफर किया गया। कार को जब्त कर लिया गया है, हालांकि चालक फरार है। उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

हादसा गुरुवार की रात करीब 11.15 बजे हुआ है। सभी मृतक व घायल खानाबदोश परिवार के लोग थे, जो टीकाराम पालीवाल गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पास सड़क किनारे झुग्गी में रहते थे। हेड कॉन्स्टेबल बृजकिशोर ने बताया कि रात करीब 11.20 बजे घटना की सूचना पुलिस को मिली थी। फौरन पुलिस मौके पर पहुंची। जांच में सामने आया कि तेज रफ्तार कार के ड्राइवर ने तेज गति और लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए सड़क किनारे सो रहे लोगों को कुचल दिया है। घटना की सूचना पर गुरुवार की देर रात महवा विधायक राजेंद्र मीणा हॉस्पिटल पहुंचे। उन्होंने डॉक्टरों से घायलों का हालचाल जाना और थाना इंचार्ज जितेंद्र सोलंकी को कार ड्राइवर के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए कहा।

जयपुर स्थित एसएमएस हॉस्पिटल में ट्रॉमा सेंटर के इंचार्ज डॉ. अनुराग धाकड़ ने बताया कि दौसा के महवा से रेफर होकर 6 घायलों को यहां भर्ती किया गया था। इसमें से 1 दिलीप नाम के युवक को छुट्‌टी दे दी गई है। 5 अन्य को सर्जरी यूनिट में भर्ती रखा गया है। इसमें एक मरीज के सिर में थोड़ी ज्यादा चोट है, बाकी चार की स्थिति सामान्य है। इनका इलाज चल रहा है।

Continue Reading

Trending