Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

IPL 2018: इस टीम ने बनाया सीजन का सबसे बड़ा स्कोर, हर बॉलर की हुई जमकर धुनाई

Published

on

BSNL

Loading

जैसे- जैसे आईपीएल अपने अंतिम पड़ाव में पहुंच रहा है वैसे ही रेकॉर्ड भी बनते चले जा रहे हैं। नया रेकॉर्ड इस सीजन का सबसे बड़ा स्कोर बनाने का बना है। आईपीएल के 44 वां मैंच कोलकाता नाइट राइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला जा रहा है।

टॉस जीत कर पंजाब के कप्तान ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया जो कि उनकी टीम के पक्ष मे नहीं रहा। कोलकाता ने पहले बैटिंग करते हुए इस सीजन का अब तक का सबसे बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया।

कोलकाता ने पहली पारी में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए पंजाब के सामने 246 रन का लक्ष्य रखा है। कोलकाता की तरफ से सबसे ज्यादा रन सुनील नारेन ने बनाए। सुनील ने गेंदबाजों की जमकर धुनाई करते हुए 36 गेंद में 75 रन बनाए।

खेल-कूद

ICC T20 रैंकिंग में सूर्य कुमार यादव का जलवा बरकरार, नंबर एक की पोजीशन कायम

Published

on

Loading

नई दिल्ली। आईसीसी की ओर से एक बार फिर से टी20 की नई रैंकिंग जारी कर दी गई है। भारत के सूर्यकुमार यादव का नंबर एक की कुर्सी पर कब्जा बना हुआ है। वे पिछले कुछ वक्त से इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर बने हुए हैं। इसके बाद भी उनकी कुर्सी पर कोई खतरा नहीं दिख रहा है। वहीं इंग्लैंड के फिल साल्ट 802 की रेटिंग के साथ दूसरे नंबर पर हैं। यानी पहले और दूसरे नंबर के बल्लेबाज के बीच काफी ज्यादा अंतर है।

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह आफरीदी न्यूजीलैंड के खिलाफ घरेलू मैदान पर पाकिस्तान की चल रही टी20 सीरीज में अपनी मजबूत शुरुआत के दम पर नवीनतम आईसीसी पुरुष टी20 गेंदबाजों की रैंकिंग में दो पायदान ऊपर 17वें स्थान पर पहुंच गए।

अफरीदी श्रृंखला के पहले तीन मैचों में अग्रणी विकेट लेने वाला गेंदबाज है। वहीं पाकिस्तान के दूसरे गेंदबाज हारिस रऊफ 22वें स्थान पर हैं। गेंदबाज की टी-20 रैंकिंग में इंग्लैंड के आदिल रशीद नंबर 1 पर बने हुए हैं।

Continue Reading

Trending