Connect with us

मनोरंजन

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा को दुष्कर्म, हत्या की धमकी मिलने के बाद फरहान अख्तर ट्विटर से नाराज

Published

on

हिंदुत्व पर अपनी राय देने के बाद अभिनेत्री ऋचा चड्ढा को दुष्कर्म और हत्या की धमकी मिलने के बाद फिल्मकार—अभिनेता फरहान अख्तर का कहना है कि ट्विटर पर दुष्कर्म और हत्या करने की धमकी देने की अनुमति नहीं दी सकती या ऐसा करने वालों को बख्शना नहीं चाहिए।

फरहान ने गुरुवार देर रात ट्वीट कर कहा, “ट्विटर के शीर्ष प्रबंधन को इस पर फैसला लेना चाहिए कि वे अपनी सेवा को किस चीज के लिए याद रखा जाना पसंद करेंगे।”

उन्होंने कहा, “अगर यह अच्छे के लिए है तो फिर उन्हें अपने व्यवस्थापन में बेहतर बनाने की जरूरत है। दुष्कर्म या हत्या करने की धमकी देने की अनुमति नहीं दी जा सकती या ऐसा करने वालों को बिना सजा के नहीं बख्शा जा सकता।”

गौरतलब है कि हिंदुत्व पर अपनी राय देने के बाद अभिनेत्री ऋचा चड्ढा को दुष्कर्म और हत्या की धमकी मिली थी, जिसके बाद फरहान ने यह ट्वीट किया।

जब ऋचा ने ट्विटर यूजर्स की ओर से दुष्कर्म व हत्या की धमकी दिए जाने के मामले की रिपोर्ट करने का प्रयास किया तो सोशल साइट ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा, “यह उल्लंघन के दायरे में नहीं आता।”

ऋचा ने गुरुवार रात फरहान की टिप्पणी को री-ट्वीट किया। इनपुट आईएएनएस

मनोरंजन

‘बाला’ के बाद अब इस फिल्म के साथ आ रहे हैं आयुष्मान खुराना, शूटिंग हुई पूरी

Published

on

मुंबई। आयुष्मान खुराना और टीम ने आगामी फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की शूटिंग पूरी कर ली है। आयुष्मान ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर एक केक की तस्वीर साझा की जिस पर ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान फिल्म रैप’ लिखा हुआ था। यह हिट फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ की दूसरी किस्त है जो 21 फरवरी, 2020 को रिलीज होगी।

हितेश केवल्या द्वारा निर्देशित इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग बनारस में हुई है। फिल्म समलैंगिकता के मुद्दे पर आधारित है। इसमें नीना गुप्ता और गजराज राव भी हैं जो इससे पहले आयुष्मान के साथ ‘बधाई हो’ में काम कर चुके हैं।

 

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending