Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

टिकट टू बॉलीवुड चाहिए तो पूजा मिश्रा के रिएलिटी शो में आइए

Published

on

Loading

नई दिल्ली, 6 मई (आईएएनएस)| बिग बॉस फेम पूजा मिश्रा नया रिएलिटी शो ‘स्पेयर मी द क्रैब मेंटिलिटी’ लॉन्च करने के लिए तैयार हैं और नए चेहरों की खोज में हैं। पूजा मिश्रा रिएलटी शो के टॉप 2 या 3 विजेताओं को पूजा मिश्रा की फिल्म ‘जड़’ में काम करने का मौका मिलेगा।

एक बयान में कहा गया कि रिएलटी शो के हर एपिसोड में फिल्म, टीवी, फैशन, एंटरटेनमेंट, खिलाड़ियों और मशहूर कारोबारियों को जज बनने का मौका मिलेगा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस, बिग बॉस की कॉन्टेस्टेंट, मॉडल, थियेटर आर्टिस्ट और वीडियो जॉकी पूजा मिश्रा आपके लिए स्टारडम का टिकट लेकर आई हैं। इसके लिए आपको केवल पूजा मिश्रा की वेबसाइट पर जाकर फ्री सेमिनार में हिस्सा लेना होगा। नए कलाकारों की शॉर्टलिस्टिंग के बाद उनकी एक्टिंग को ग्रूम किया जाएगा। इसके बाद चुने हुए कलाकारों को पूजा के रिएलिटी शो ‘स्पेयर मी द क्रैब मेंटिलिटी’ में अपने हुनर के जलवे दिखाने का मौका मिलेगा।

यही नहीं, इस शो के 2 या 3 विजेताओं को पूजा मिश्रा प्रॉडक्शंस की आगामी फिल्म ‘जड़’ में काम करने का मौका मिलेगा। शो के हर एपिसोड में हर बार अलग-अलग फिल्मों और टीवी कलाकारों, मशहूर खिलाड़ियों, फैशन जगत से जुड़ी हस्तियों और कारोबारियों को जज के रूप में भागीदारों की अभिनय क्षमता को परखने का मौका मिलेगा। इस शो से बॉलिवुड में अपना करियर शुरू करने की इच्छा रखने वालों और स्थापित कलाकारों को अपना हुनर दिखाने का मौका मिलेगा।

गौरतलब है कि दिल्ली यूनिवर्सिटी के हंसराज कॉलेज में बिग बॉस फेम पूजा मिश्रा को उनके नए रिएलिटी शो ‘स्पेयर मी द क्रैब मेंटेलिटी’ के लिए गौरव पुरस्कार से नवाजा गया। पूजा मिश्रा ‘बिग बॉस सीजन 5’ और ‘बिग स्विच’ में रनरअप रह चुकी हैं।

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending