Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सिंगर ने लगाया आरोप, अली जफर ने किया कई बार यौन शोषण

Published

on

Loading

दुनियाभर में चल रही हैशटैग मी टू मुहिम के चलते न जाने कितनी ही महिलाओं ने अपने साथ हुए शोषण और यौन शोषण के खिलाफ आवाज उठाई। इसी कड़ी में अब पाकिस्तान के नामी सिंगर और एक्टर अली जफर पर वहीं की फीमेल सिंगर मीशा शफी ने गंभीर आरोप लगाए हैं।

मशहूर पाकिस्तानी सिंगर और एक्टर अली जफर पर उन्हीं के मुल्क की फीमेल सिंगर ने सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है। मीशा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मैं यह इसलिए शेयर कर रही हूं क्योंकि मेरा मानना है कि यौन उत्पीडऩ के अपने अनुभव को साझा करके मैं चुप्पी की संस्कृति को तोड़ सकती हूं, जो हमारे समाज में बसी हुई है। इस पर बोलना इतना आसान नहीं है, लेकिन चुप रहना भी मुश्किल है। मेरी अंतरात्मा अब और इसकी इजाजत नहीं देगी।’


उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट कर लिखा है कि अली ने उनका कई बार यौन शोषण किया। यह तब नहीं हुआ जब मैं बहुत यंग थी या जब मैंने इस इंडस्ट्री में कदम रखा था। मेरे साथ यह तब हुआ जब मैं पहले से ही सशक्त थी, जिसे अपने साथ हो रही नाइंसाफी के खिलाफ आवाज उठाना आता है। यह मेरे साथ तब हुआ जब मैं दो बच्चों की मां हूं। यह मेरे और मेरे परिवार के लिए सदमे भरी घटना थी। अली को मैं कई साल से जानती थी और उनके साथ मैंने स्टेज भी शेयर किया था। मैं उनके इस व्यवहार से छला हुआ महसूस कर रही हूं और मैं जानती हूं मैं अकेली नहीं हूं।


हालांकि बाद में अली जफर ने भी ट्विटर पर पोस्ट लिखकर इसका खंडन किया। उन्होंने कहा है कि वो सोशल मीडिया पर किसी पर आरोप लगाने के बजाए कानून का सहारा लेंगे। मुझे विश्वास है कि सत्य की हमेशा जीत होती है।

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending