Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

कोलकाता में बिग बी से मिलने की उम्मीद : निकी

Published

on

Loading

 भारतीय फिल्मों की मुरीद ईरान की फिल्मकार निकी करीमी ने बुधवार को आशा जताई कि वह कोलकाता में कहीं न कहीं महानायक अमिताभ बच्चन से टकरा ही जाएंगी। निकी सोमवार से शुरू हुए 20वें कोलकाता अंतर्राष्ट्रीय फिल्म उत्सव (केआईएफएफ) में प्रतिभाग कर रही हैं।

अमिताभ की फिल्म ‘अमर, अकबर एंथनी’ को अपनी पसंदीदा फिल्मों में से एक बताने वाली अभिनेत्री-फिल्म निर्देशक निकी को केआईएफएफ के उद्घाटन समारोह में महानायक से न मिल पाने का मलाल है। निकी ने कहा, “मुझे पता चला कि अमिताभ बच्चन यहां उद्घाटन समारोह में आए थे, लेकिन मुझे हैरानी है कि मैं उनसे क्यों नहीं मिली? क्या वह अभी भी शहर में हैं? मैं उनसे मुलाकात करना चाहूंगी।” बिग बी अपनी आगामी फिल्म ‘पीकू’ की शूटिंग के लिए कोलकाता में हैं। सोमवार को उन्होंने और उनके परिवार ने केआईएफएफ का उद्घाटन किया।

Those early submission rounds were unnerving the rejections help me with my homework coming fast and furious, and very impersonal

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending