Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

पिताओं को समर्पित है ‘तिरुदान पुलिस’ : कार्तिक

Published

on

Loading

निर्देशक कार्तिक राजू की आने वाली तमिल एक्शन-हास्य फिल्म ‘तिरुदान पुलिस’ इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। यह फिल्म एक पिता और उसके बेटे के रिश्ते पर आधारित है, और यह सभी पिता के लिए समर्पित होगी। कार्तिक राजू ने बताया, “यह एक भावनात्मक कहानी है जो कि पिता और बेटे के बीचे के बंधन पर आधारित है। यह फिल्म एक अनुशासक पिता और उसके मनमौजी बेटे के बीच संघर्ष पर शुरू होती है। रिश्ते को इस तरह से खोजना यही पिता के लिए समर्पण बना जाता है।”

पिता के लिए एक विशेष गीत फिल्म के अंत में आता है।

उन्होंने कहा, “हमें विचार आया कि सभी तकनीशियनों और अभिनेताओं की उनकी पिता के साथ तस्वीरें ली जाएं। हम फिल्म को एक भावनात्मक गाने के साथ खत्म करेंगे। मैंने फैसला किया कि फिल्म की पूरी टीम की तस्वीरें उनके पिता के साथ फिल्म में दिखाई जाएंगी।”

इस फिल्म का विचार कार्तिक को उनके पिता की लिखी एक छोटी सी कहानी से आया था। दिनेश और ऐश्वर्या राजेश अभिनीत ‘तिरुदान पुलिस’ का निर्माण एस.पी. चरण और जे सेल्वाकुमार ने संयुक्त रूप से किया है। फिल्म में जॉन विजय, बाला श्रवणन, नितिन सत्या और राजेंद्रन भी अभिनय करते हुए दिखेंगे।

 

Is a part time job in your country essay paper supported by schools

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending