Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

इस एक्टर ने बीच रास्ते में कर दी ऑटो ड्राइवर की पिटाई, एफआईआर दर्ज

Published

on

एक्टर

Loading

नई दिल्लीछोटे पर्दे के मशहूर टीवी सीरियल ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में नकारात्मक भूमिका से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाले आकाशदीप सैगल एक बार फिर से चर्चा में हैं। लेकिन इस बार यह एक्टर अपने किरदार की वजह से नहीं बल्कि मारपीट की वजह से सुर्खियों में हैं। आकाशदीप सैगल पर आरोप है कि उन्होंने एक 40 साल के ऑटो ड्राइवर से मारपीट की है।

एक्टर

(साभार इंटरनेट)

इस मामले में आकाश के खिलाफ मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में एफआईआर भी दर्ज करवाई गई है। स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक अयूब खान नाम के एक ऑटो चालक ने आकाश पर मारपीट का आरोप लगाया है। अयूब ने बताया कि आकाश गलत साइड में कार चला रहे थे, जब मैंने उन्हें बताया कि वो गलत साइड में कार चला रहे हैं तो उनके दो रिश्तेदार गुस्से में आ गए और कहा, ‘ये हमारा रोड है।’

एक्टर

(साभार इंटरनेट)

अयूब ने आगे बताया कि जहां ये घटना हुई वहां से आकाश का घर बेहद करीब है। अयूब के अनुसार आकाश और उनके दोस्त कार से उतरने के बाद उनकी पिटाई कर दी। पिटाई के बाद रिक्शा चालक को गंभीर चोट आई है। जिसके बाद उनको अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। अयूब की हालत अब खतरे से बाहर है।

आपको बता दें कि पुलिस ने पूरे मामलें में पूछताछ के लिए आकाश को थाने में भी बुलाया था। गौरतलब है कि आकाश छोटे पर्दे पर कई बार नाकारात्मक भूमिका निभा चुके हैं।

एक्टर

(साभार इंटरनेट)

आकाश ने इससे पहले सलमान खान पर करियर को बर्बाद करने का आरोप लगाया था जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गए थे।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending