Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

कलयुगी बाप की शर्मनाक हरकत, 4 साल की बेटी से सेक्स के लिए दिया विज्ञापन

Published

on

Loading

अक्सर हम जब भी अखबार पढ़ते है तो कई खबरों को पढ़कर मन में एक ही सवाल उठता है कि घोर कलयुग है। हमें कई घटनाएं पढ़कर भी यकीन नहीं होता है कि ऐसा भी हो सकता है।

अखबार में रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबरे किसी न किसी पन्ने पर प्रमुखता से छपी रहती हैं जिसे देखकर मन क्रोधित हो उठता है। मन में बस एक ही सवाल चलता रहता है कि क्या बदलते जमाने में रिश्तों के यही मायने रह गए हैं? ऐसी ही एक खबर आई है जिसके बारे में जानकर आपका भी गुस्सा फुट पड़ेगा।

खबर है कि एक बाप ने अपनी चार साल की बच्ची को सेक्स के लिए बेचने की कोशिश की। यह कोशिश कोई मामूली नहीं थी। इस कलयुगी बाप ने बेटी से सेक्स करने के लिए बकायदा विज्ञापन भी दिया।

जानकारी के अनुसार पुलिस ने बताया कि एक विस्कॉन्सिन व्यक्ति ने क्रैग्सलिस्ट में अपनी चार साल की बच्ची से सेक्स के लिए विज्ञापन दिया। वह अपनी बच्ची को सेक्स के लिए बेचना चाहता था। पुलिस ने इसके बाद उसे पकड़ा और कोर्ट ने इस कलयुगी बाप को 60 साल कैद की सजा सुनाई है।

अमेरिका के टेक्सास में हैरिस काउंटी की कोर्ट ने एंड्रू जेम्म टर्ले को सजा सुनाई है। यह सजा उसे बच्चे के व्यापार और 18 साल से कम उम्र के बच्ची को सेक्स के लिए मजबूर करने के अपराध के तहत सुनाई है। 30 साल के टर्ले को ह्यूस्टन पुलिस ने तब पकड़ा जब पुलिस का ध्यान एक विज्ञापन पर गया। इस विज्ञापन का नाम दिया गया था ‘प्ले विद डैडीज लिटिल गर्ल’ (पापा की छोटी बच्ची के साथ खेलें)।

हैरिस काउंटी के जिला अटॉर्नी के अनुसार टर्ले ने अपनी बेटे को 10 साल से कम उम्र की बताया और संभावित ग्राहकों से बात कर रहा था। उसने करीब 70 ई-मेल पर यह बात कही।

इतना ही नहीं इस बाप ने कई मेल में यह भी लिखा कि वह सेक्स से पहले बच्ची को सोने की दवाई दे देगा और दो घंटों के लिए 1000 डॉलर लेगा। यानी यह बात साफ थी कि टर्ले यह जानता था कि सेक्स के लिए बच्ची छोटी है, लेकिन वह तब भी तैयार था।

पुलिस ने बाद में जाल बिछाया और खुद एक खरीदार बनकर पर टर्ले से बात की। टर्ले को इस बात का अंदाजा नहीं था और वह फंस गया। नवंबर 2015 में टर्ले को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुलिस ने पाया कि बच्ची अपनी मां के साथ ह्यूस्टन में रह रही थी।

पुलिस ने पाया कि बच्ची बेडरूम थी और बेहोश ही थी. इतना ही नहीं जब पुलिस पहुंची तब बच्ची एक कंबल के नीचे बिना कपड़ों के सो रही थी. रिपोर्ट के अनुसार मां को टर्ले की इस हरकत के बारे में कोई जानकारी नहीं थी.

अमेरिकी कानून के मुताबिक टर्ले को 30-30 साल की सजा दो अपराधों के तहत मिली है और वह अब 75 साल की उम्र से पहले पैरोल का हकदार भी नहीं है.

यह भी पढ़ेः

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ने बिजनेसमैन पर लगाया रेप का आरोप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

अन्तर्राष्ट्रीय

पाकिस्तान ने IMF के आगे फिर फैलाए हाथ, की नए लोन की डिमांड

Published

on

Loading

इस्लामाबाद। पाकिस्तान ने आईएमएफ के सामने एक बार फिर भीख का कटोरा आगे कर दिया है। पाकिस्तान के पीएम शाहबाज शरीफ ने आईएमएफ की प्रमुख क्रिस्टालिना जॉर्जीवा से मुलाकात कर उनसे नए ऋण कार्यक्रम पर चर्चा की है। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री कार्यालय के एक बयान में कहा कि पीएम शहबाज की मुलाकात रियाद में वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम के मौके पर हुई।

रियाद में विश्व आर्थिक मंच (डब्ल्यूईएफ) की एक बैठक से इतर शरीफ ने तीन अरब अमेरिकी डॉलर की अतिरिक्त व्यवस्था (एसबीए) हासिल करने में पाकिस्तान को समर्थन देने के लिए अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष की प्रबंध निदेशक जॉर्जीवा का शुक्रिया अदा किया। पाकिस्तान ने पिछले साल जून में तीन अरब अमेरिकी डॉलर का आईएमएफ कार्यक्रम हासिल किया था। पाकिस्तान मौजूदा एसबीए के इस महीने समाप्त होने के बाद एक नई दीर्घकालिक विस्तारित कोष सुविधा (ईएफएफ) की मांग कर रहा है।

प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से जारी बयान के नुसार, “दोनों पक्षों ने पाकिस्तान के लिए एक अन्य आईएमएफ कार्यक्रम पर भी चर्चा की ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि पिछले वर्ष से हासिल लाभ समेकित हो और आर्थिक वृद्धि सकारात्मक बनी रही।’’ शरीफ ने पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने की अपनी सरकार की प्रतिबद्धता दोहराई। वित्त मंत्री मोहम्मद औरंगजेब ने कहा कि इस्लामाबाद जुलाई की शुरुआत तक नए कार्यक्रम पर कर्मचारी स्तर का समझौता हासिल कर सकता है। यदि पाकिस्तान को यह मदद मिल गई तो उसको आईएमएफ की ओर से यह 24वीं सहायता होगी।

Continue Reading

Trending