Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

पत्नी को पेड़ से बांधकर घंटो पीटता रहा पति, वीडियो देखने से पहले दिल कर लें मजबूत

Published

on

Loading

बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहां पंचायत का तुगलकी फरमान सुनकर हर कोई हैरान रह गया। यह घटना बुलंदशहर के स्याना थाना क्षेत्र के लौंगा गांव की है।

सूत्रों के मुताबिक, लौंगा गांव की रहने वाली एक विवाहित महिला गांव के ही एक युवक के साथ अपनी मर्जी से चली गई थी। महिला पांच-छह दिन तक उसी के साथ रही। बाद में उस युवक का एक रिश्तेदार उसे गांव में वापस छोड़ आया था। जिसपर पंचायत ने उसे पेड़ से बांधकर उसे बेल्टों व डंडों से पीटने का फरमान सुनाया।

उस महिला को भरी पंचायत में उसके पति ने बेल्ट से पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। महिला चीखती रही। आस-पास खड़े लोगों से मदद की गुहार लगाती रही, लेकिन किसी ने उसकी मदद नहीं की। बुलंदशहर के लोंदा गांव में जिस समय यह वाकया हो रहा था। वहां करीब 50-60 लोग खड़े तमाशा देख रहे थे। न तो किसी ने महिला के पति को रोकने की कोशिश की और न ही पुलिस को सूचना देने की जरूरत समझी।

इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि महिला को सुबह 7 बजे से दोपहर 2 बजे तक पेड़ से बांधकर पीटा गया। वहीं पुलिस ने सात नामजदों सहित 10-12 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने शुक्रवार को महिला के पति, ग्राम प्रधान शेर सिंह समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

उत्तर प्रदेश

अखिलेश यादव ने श्याम लाल पाल को बनाया सपा का नया प्रदेश अध्यक्ष

Published

on

Loading

लखनऊ। समाजवादी पार्टी ने अपना प्रदेश अध्यक्ष बदल दिया है। पार्टी ने नरेश उत्तम पटेल की जगह श्याम लाल पाल को नया प्रदेश अध्यक्ष बनाया है। बीते साल ही श्याम लाल पाल को प्रदेश उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई थी। वर्तमान में नरेश उत्तम पटेल यूपी की फतेहपुर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं। ऐसा कहा जाता है कि वह अखिलेश यादव के करीबी है। ऐसें में चुनाव पर उनका फोकस हो, इसी वजह से अखिलेश यादव ने प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी श्याम लाल पाल को सौंप दी है।

श्यामलाल पाल शिक्षाविद् हैं और एक इंटर कॉलेज से प्रधानाचार्य के पद से सेवानिवृत्त हो चुके हैं। वह लगभग 20 सालों से समाजवादी पार्टी में हैं। श्याम लाल पाल 2002 में अपना दल के टिकट पर प्रतापपुर सीट से विधानसभा का चुनाव भी लड़े चुके थे। हालांकि, इसके कुछ दिन बाद ही वह समाजवादी पार्टी में शामिल हो गए।

वह सपा में अलग-अलग पदों पर रहकर लगातार काम कर रहे हैं। श्याम लाल पाल को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर प्रयागराज के कार्यकर्ताओं ने खुशी जाहिर की है।

Continue Reading

Trending