Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

Birthday Special: कभी तब्बू की साड़ियां प्रेस किया करते थे रोहित शेट्टी

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक रोहित शेट्टी  को कौन नही जानता। रोहित आज  अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। वह 45 साल हो चुके हैं। फिल्मों में एक्शन और कॉमेडी का तड़का लगाकर लोगों को हंसाने वाले रोहित शेट्टी का जन्म 1973 में मुंबई में हुआ था। बतौर डायरेक्‍टर उनकी पहली फिल्म 2003 में आई ‘जमीन’ थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर सकी लेकिन इसके बाद रोहित ने एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दी।

रोहित शेट्टी अपनी फिल्‍मों के जबरदस्‍त एक्‍शन और कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं। उनकी पिछले साल रिलीज हुई फिल्‍म ‘गोलमाल अगेन’ बॉक्सऑफिस पर ब्‍लॉकबस्‍टर साबित हुई। वह जल्‍द ही रणवीर सिंह के साथ फिल्‍म ‘सिंबा’ लेकर आ रहे हैं। रोहित आज जिस मुकाम पर हैं यह मुकाम उन्हें रातों रात नहीं मिला। आज जो शोहरत और नाम उन्हें मिला है, इसे कमाने के लिए रोहित शेट्टी को बहुत मेहनत करनी पड़ी है। आज हम आपको रोहित शेट्टी के जन्मदिन पर उनके बारे में कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं, जो शायद ही किसी को पता हो।


बॉलीवुड में शोहरत की बुलंदियों पर पहुंचने के पीछे सिलेब्रिटीज का एक लंबा संघर्ष जुड़ा रहता है। ऐसी ही संघर्ष की कहानी डायरेक्‍टर रोहित शेट्टी की भी है, जिसका खुलासा उन्‍होंने खुद हाल ही में किया है। ‘गोलमाल’ जैसी सुपरहिट फिल्‍मों की सीरीज दे चुके रोहित शेट्टी तब्‍बू और काजोल जैसी हीरोइनों के स्‍पॉटबॉय रह चुके हैं। ‘चेन्‍नई एक्‍सप्रैस’, ‘दिलवाले’, ‘सिंघम’ जैसी ब्‍लॉकबस्‍टर फिल्‍मों के डायरेक्‍टर रोहित शेट्टी 1995 में बनी फिल्‍म ‘हकीकत’ में तब्‍बू की साड़ियां प्रेस करते थे।


गौरतलब है कि रोहित ने अजय देवगन के साथ सबसे ज्यादा फिल्में बनाई हैं। दोनों ने साथ में 10 फिल्मों में काम किया है।  लेकिन इससे पहले वह अजय देवगन की बीवी काजोल के स्‍पॉटबॉय भी रह चुके हैं। मिड-डे में प्रकाशित एक खबर के अनुसार इस बात का खुलासा रोहित शेट्टी ने रिएलिटी शो ‘इंडियाज नेक्‍स्‍ट सुपरस्‍टार’ के दौरान किया था। इस रिपोर्ट के अनुसार फिल्‍म ‘दिलवाले’ में काजोल को डायरेक्‍ट करने वाले रोहित शेट्टी कई फिल्‍मों में काजोल के मेकअप को टचअप करने और उनके स्‍पॉटबॉय का काम भी कर चुके हैं। रोहित शेट्टी अजय देवगन की कई फिल्‍मों जैसे ‘फूल और कांटे’, ‘सुहाग’, ‘प्‍यार तो होना ही था’ और ‘राजू चाचा’ जैसी फिल्‍मों में असिस्‍टेंट डायरेक्‍टर भी रह चुके हैं।

 

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending