Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

वीडियो

पत्नी के ‘बाउंसर’ से मुश्किल में उलझे शमी, BCCI ने होल्ड पर डाला

Published

on

Loading


बुधवार का दिन टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के लिए उनकी जिंदगी का बेहद निराशाजनक दिन साबित हुआ। इसकी शुरुआत उनकी पत्नी से हुई, जब हसीन जहां ने शमी पर दूसरी महिलाओं से नाजायज संबंधों और मारपीट के आरोप लगाए। हसीन जहां ने शमी के मोबाइल से दूसरी महिलाओं से की गई बातचीत के टैक्स्ट और फोटो अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किए।
शाम होते-होते इस क्रिकेटर को एक और बड़ा झटका तब लगा, जब बीसीसीआई ने सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट की घोषणा करते हुए शमी के नाम को होल्ड पर डाल दिया। बोर्ड ने साल 2017-18 के लिए 26 खिलाड़ियों को सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट में शामिल करने की घोषणा की, लेकिन शमी का नाम इससे बाहर था। सूत्रों के मुताबिक, ‘शमी का नाम सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त प्रशासनिक समिति ने तब होल्ड पर रखने का निर्देश दे दिया, जब उनकी पत्नी के साथ उनके विवाद का मामला सामने आया।’ बोर्ड का कामकाज इन दिनों प्रशासनिक समिति की देखरेख में हो रहा है।
बोर्ड के एक और अधिकारी की माने तो, ‘हमने सिर्फ उसके कॉन्ट्रैक्ट को होल्ड पर रखा है।यह कोई अनुशासनात्मक कार्रवाई नहीं है, हम इस बात की पड़ताल करना चाहते हैं कि क्या वाकई ही उन पर लगे आरोप सच हैं।’ उन्होंने कहा, ‘फिलहाल शमी पर कॉन्ट्रैक्ट खोने का कोई खतरा नहीं है। यह कदम अस्थायी रूप से उठाया गया है।अगर सबकुछ सही रहा, तो उन्हें उन्हें उनका कॉन्ट्रैक्ट जरूर मिलेगा। हो सकता यह झूठा केस हो

लाइफ स्टाइल

होम्योपैथी से जुड़े हर सवाल का जवाब मिलेगा यहां, देखें वीडियो

Published

on

Loading

Continue Reading

Trending