Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सुशांत ने ‘केदारनाथ’ फिल्म को लेकर खोला राज, डेब्यू फिल्म को लेकर सारा हैं रोमांचित

Published

on

Loading

मुंबई | सुशांत सिंह राजपूत और नवोदित सारा अली खान फिल्म ‘केदारनाथ’ के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं और इसी सिलसिले में इन दोनों कलाकारों ने शुक्रवार को निर्देशक अभिषेक कपूर से उनके कार्यालय में मुलाकात की।

sara ali khan के लिए इमेज परिणाम

सुशांत ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की जिसमें वे तीनों नजर आ रहे हैं। सुशांत ने इसके कैप्शन में लिखा, “जय शिव शंभू, केदारनाथ, पटकथा पढ़ रहे हैं, फिर से काम पर।”  अभिषेक ने हाल ही में एक छोटी सी वीडियो क्लिप भी साझा की थी। यह क्लिप ‘केदारनाथ’ का दूसरा शेड्यूल होने के मौके पर हो रही पूजा की थी। फिल्म का विषय 2013 की केदरानाथ में आई भयावह बाढ़ की पृष्ठभूमि पर आधारित एक प्रेम कहानी है। 

sara ali khan के लिए इमेज परिणाम

इससे पूर्व फिल्म केदारनाथ’ के निर्माता का कहना था है कि अभिनेता सैफ अली खान कि बेटी सारा अली खान के लिए यह फिल्म बॉलीवुड में सही लॉन्चपैड होगी। फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है। अभिषेक कपूर निर्देशित फिल्म में सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत भी हैं।

'केदारनाथ' sara ali khan के लिए इमेज परिणाम

क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट के निर्माता अर्जुन एन. कपूर ने अपने बयान में कहा, “21 दिसंबर बॉक्स ऑफिस पर क्रिसमस और नववर्ष की छुट्टियों के साथ हमें लंबे समय तक टिके रहने का मौका देगा।

'केदारनाथ' sara ali khan के लिए इमेज परिणाम

अभिषेक कपूर और सुशांत सिंह की सफल साझेदारी के अलावा फिल्म से सारा अली खान का आगाज भी हो रहा है और इस दौरान फिल्म को रिलीज करना उन्हें शुरुआत करने का सही मंच देगा जिसकी वह हकदार हैं। उन्होंने कहा कि यह फिल्म भगवान शिव को समर्पित है क्योंकि इसकी प्रेम कहानी की शुरुआत केदारनाथ से होती है।

संबंधित इमेज

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending