Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सलमान खान का एक्शन अवतार.. मतलब धमाका तो होना ही होना है..

Published

on

Loading

बॉलीवुड के सुपर स्टार यानी सलमान खान की फिल्मो का जिक्र बॉक्स ऑफिस पर होना अब आम बात हो चुकी है ।हर कोई जानता है की जिस फिल्म में भी सलमान की मौजूदगी होती है वो फिल्म अपने आप ही २०० करोड़ के क्लब में शामिल हो जाती है। इस साल भी सलमान खान की एक से बढ़कर एक फिल्मे आ रही है ।
ख़ास बात तो ये है की ये फिल्मे ईद के वक़्त रिलीज़ हो रही है ।एक ओर जहां भारत की सबसे मंहगी फिल्म लेकर अक्षय कुमार आ रहे हैं.. वहीं, सलमान खान भी डबल एक्शन धमाका के लिए तैयार हैं।
जी हां, आपने सही सुना 2018 में सलमान खान की एक नहीं.. बल्कि दो फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इनमे से एक फिल्म रेस ३ ईद के मौके पर रिलीज़ होगी तो वही दूसरी फिल्म दबंग 3 दिसंबर में आएगी। रिपोर्ट्स की मानें तो दबंग 3 की शूटिंग अप्रैल में शुरु होगी.. और दिसंबर में फिल्म रिलीज होगी।
हमेशा की तरह इस बार भी सलमान खान इन दोनों सीक्वल फिल्मों में धमाका करते नज़र आएंगे और  साथ ही बॉक्स ऑफिस पर राज । इन दोंनो ही फिल्मो में सलमान एक्शन करते नज़र आएंगे ।अब ये तो आप सबको पता है की फैंस सलमान को एक्शन अवतार में कितना पसंद करते हैं। यह तो टाईगर जिंदा है की कमाई से ही दिख चुका है।
वहीं, रेस 3 और दबंग 3.. दोनों ही सुपरहिट फ्रैंचाइजी हैं। जिनकी अगली फिल्मों का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जाहिर है 2018 में सलमान दो 300 करोड़ फिल्मों का धमाका करने वाले हैं।
ईद यानि की सलमान खान, वो भी सलमान खान का एक्शन अवतार मतलब धमाका तो होना ही होना है। कोई शक नहीं कि रेस 3 बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ से ऊपर की कमाई करेगी। दिसंबर में रिलीज टाईगर जिंदा है ने जो किया।वह तो सभी ने देख लिया है। कोई शक नहीं दबंग 3 भी वैसा ही धमाका करेगी।ईद का मौका.. शानदार स्टारकास्ट.. एक्शन का तड़का.. सुपरहिट फ्रैंचाइजी.. ये सभी बातों को देखें.. तो फिल्म धमाकेदार प्रदर्शन करने वाली है।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending