Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बहुत कठिन है डगर बॉलीवुड की : अक्षय ओबेरॉय

Published

on

Loading

नई दिल्ली, 13 जनवरी (आईएएनएस)| अभिनेता अक्षय ओबेरॉय का मानना है कि बॉलीवुड में कामयाब होने के लिए लंबा और मुश्किलों भरी यात्रा तय करनी पड़ती है। लेकिन खुशी की बात यह है कि वह किसी ‘स्टार इमेज’ से जुड़े बिना अपनी निजी राह बना रहे हैं। मुंबई में ध्वन्यांकित बातचीत में अक्षय ने आईएएनएस से कहा कि बॉलीवुड में लंबा संघर्ष और कठिन यात्रा के बाद ही कामयाबी मिलती है। मुझे खुशी है कि मैं अभी तक यहां टिका हुआ हूं। मुझे लगता है कि लोग महसूस करने लगे हैं कि काम के आधार पर अभिनेताओं में फर्क होता है।

अक्षय ने ‘इसी लाइफ में’, ‘पीकू’, ‘लाल रंग’ और ‘कालाकांडी’ में काम किया है। फिल्म ‘कालाकांडी’ शुक्रवार को रिलीज होगी।

उन्होंने कहा, जब मैंने काम शुरू किया था, तब मीडिया, निर्देशक और निर्माताओं को यह बताने के लिए उत्सुक था कि मैं एक अच्छा अभिनेता हूं और अच्छा कर सकता हूं। लेकिन में इतना नहीं सोच रहा था कि फिल्म चलेगी या नहीं। यह बहुत ही चुनौतीपूर्णहै कि मैं अपनी प्रतिभा दिखा सकूं।

अभिनेता के होने के कुछ ट्रेपिंग हैं। मैं एक अभिनेता के रूप में काम कर रहा हूं। मैं सभी तरह की चीजों को करने में सक्षम हूं और यही वजह है कि यह यात्रा मेरे लिए दिलचस्प है।

उन्होंने कहा जिस तरह चीजें चली गई है उसमें में बहुत खुश हूं। में एक अभिनेता हूं और मुझे लगता है कि यह बहुत मुश्किल काम है। अभिनय नौकरी पाने का सबसे कठिन हिस्सा है। इसलिए में बहुत उत्साहित हूं कि में यहॉ हूं और दिलचस्प काम कर रहा हूं।

अभिनेता आगे कहते हैं, मुझे खुशी है कि मुझे फिल्म ‘कालाकांडी’ में काम करने का मौका मिला। फिल्म ‘डेलही बेली’ के निर्देशक अक्षत वर्मा की फिल्म ‘कालाकांडी’ में छह अलग-अलग किरदारों की कहानी है।

‘कालाकांडी’ में सैफ अली खान, दीपक डोबरियाल, विजय राज, कुणाल रॉय कपूर, सोभिता धूलिपाला, ईशा तलवार, शिवम पाटिल, अमायरा दस्तूर और नील भूपलम मुख्य भूमिका में हैं।

अक्षय ने आगे कहा कि फिल्म की शूटिंग का अनुभव बहुत मजेदार था और सैफ के साथ काम करना एक सपना था, जो पूरा हुआ।

उन्होंेने कहा कि अभिनय टेनिस खेल की तरह है। अगर आपका प्रतिद्वंद्वी अच्छा है, तो आप भी अच्छे साबित होंगे।

Continue Reading

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending