Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

ऑफ़बीट

विदेशी लड़कियां भारत में आकर करती ये गंदा काम, जानकर उड़ जाएंगे होश

Published

on

Loading

नई दिल्लीं। बता दें कि दुनिया के नक्शे पर भारत एक ऐसी शक्ति बनके उभर रहा है जहां पर हर प्रकार के लोगों के लिए काम है। यहां पर भले ही देसी लोगों को उतना काम न मिल पाए, लेकिन विदेश से आई लड़कियों के लिए बहुत से विकल्प हैं। विदेश में पढ़ने वाली लड़कियां जब अपनी छुट्टी पर भारत घूमने आती हैं तो वो करीब 2-3 महीने यहां रहती हैं।

​भारत आने पर विदेशी लड़कियां करती हैं ये काम, मिलती है मोटी रकम के लिए इमेज परिणाम

वो घूमने का खर्च और अपने वापस जाने का खर्च निकाल के जाती हैं। यहां आने के बाद वो एक ऐसा कम करती हैं, जिसे अपने देश जाकर वो नहीं बताती। बता दें कि यहां उन्हें कोई जानता नहीं और उन्हें मोटी रकम भी मिल जाती है। इसलिए विदेशी लडकियां आसानी से ये काम करती हैं।

संबंधित इमेज

सबसे पहले तो आता है देह व्यापार, ये अलग टाइप का बिजनेश है। जी हाँ, बता दें कि आजकल बड़े बड़े पार्लर में इस तरह का काम होता है और वो काम विदेशी लडकियां करती हैं। हुस्न के इस बिजनेस में उतरी एक 23 साल की लड़की अमीर नौजवानों की तरह अच्छे पब में शाम गुजारने की ख्वाहिश रखती है।

वहीं ऐसी लड़कियों का कहना है, यहां हमें कोई जानता नहीं और इस बिज़नेस में बुराई ही क्या है। हम कुछ ही दिनों के लिए तो करते हैं ये काम। पढ़ाई के साथ साथ किसी मसाज पार्लर में काम करते हुए किसी के साथ अगर हम रात बिताते हैं तो हमें बदले में मोटी रकम मिलती है।

​भारत आने पर विदेशी लड़कियां करती हैं ये काम, मिलती है मोटी रकम के लिए इमेज परिणाम

ये लड़कियां एक रात का लगभग 50 हज़ार या उससके अधिक का चार्ज करती हैं। ऐसे ही बहुत सी लड़कियां हैं जो लिव-इन रिलेशनशिप में रहती हैं, जो दूसरों के साथ सो रही हैं। मैं सिर्फ अपने काम का पैसा ले रही हूं और मुझे अपने काम से बहुत प्यार है। देह व्यापार से जुड़ी लड़कियों की जुबानी, ‘जब मैं दिल्ली आई तो यहां की चकाचौंध देखकर सन्न रह गई। मुझे भी उस तरह की लाइफस्टाइल चाहिए थी। ऐसा नहीं है कि मैं अफोर्ड नहीं कर सकती थी या फिर अपने परिवार से पैसे नहीं मांग सकती थी, लेकिन एक छात्र के सामने कुछ मजबूरियां भी होती हैं। इसमें बुराई भी क्या है।

आजकल तो लड़कियों और लड़कों के कई पार्टनर होते हैं। वो सबके साथ सेक्स करती हैं। हमारे कल्चर में इसे बुरा भी नहीं माना जाता। पैसे मिल जाते हैं। जिससे हमारा खर्च निकल आता है। मुझे नहीं लगता ये कोई बुरी बात है। या इस तरह का काम बुरा है।

विदेशी लडकियाँ रात में ये काम करती हैं और दिन में छोटी-मोटी कंपनियों का फोटोशूट करती हैं। उन्हें इससे ज्यादा पैसे तो नहीं मिलते, लेकिन हां, उन्हें कांटेक्ट मिल जाते हैं जिसका फायदा वो अपने बिज़नेस में खूब उठाती हैं। सेक्स इनके लिए महज बिजनेस है। मुंबई में रहने का औसत खर्च 60 से 70 हजार रुपए महीना है। ये लड़कियां तमाम पार्टियों में जाकर अपना पैसा बनाती हैं। कुछ महीनों के बाद अपने देश वापस चली जाती हैं।

ऑफ़बीट

Click Here क्या है? एक्स पर खूब हो रहा ट्रेंड, जनता से लेकर नेता भी हुए दीवाने

Published

on

Loading

नई दिल्ली। अगर आप एक्स (पूर्व में ट्विटर) का इस्तेमाल करते हैं तो आपने गौर किया होगा कि शनिवार शाम से यहां एक अजीब सी चीज ट्रेंड कर रही है। दरअसल शनिवार शाम से एक्स पर हजारों की संख्या में ऐसे पोस्ट की भरमार हो गई है जिसमें एक सफेद पेज पर ब्लैक कलर में बोल्ड में ‘यहां क्लिक करें (Click Here)’ लिखा हुआ है। इस टेक्स्ट के साथ ही नीचे की तरफ एक तीर का निशान बना हुआ है। कई एक्स यूजर्स को ये नहीं समझ में आ रहा है कि आखिर ये ट्रेंड क्या है और लोग क्यों एक सफेद रंग की तस्वीर में काले रंग से ‘क्लिक हेयर’ लिखकर फोटो शेयर कर रहे हैं।

जैसे ही कोई यूजर ‘ऑल्ट’ पर क्लिक करता है, तो एक मैसेज ओपन हो जाता है। ये एक हिडन यानी छिपा हुआ मैसेज है, जो सिर्फ ‘ऑल्ट’ पर क्लिक करने पर ही दिखाई देता है। अगर कोई इस पर क्लिक नहीं करता है, तो किसी भी तरह का मैसेज दिखाई नहीं पड़ता है। आपको बता दें कि एक्स यानी ट्विटर की तरफ से ALT टेक्स्ट फीचर को 2016 में लॉन्च किया गया था। तब ट्विटर की तरफ से कहा गया था कि हम कंटेंट को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने के लिए इस फीचर को ला रहे हैं।

एक्स पर यूजर्स को कैप्शन में टेक्स्ट लिखने का ऑप्शन तो मिलता ही है, लेकिन ये ऑल्ट टेक्स्ट फीचर शेयर की जाने वाली तस्वीर की जानकारी लोगों तक पहुंचाने का ऑप्शन मुहैया कराता है। ऑल्ट टेक्स्ट फीचर के जरिए यूजर एक हजार शब्दों तक अपने मैसेज लिख सकता है। एक्स का कहना है कि इसका सबसे ज्यादा फायदा उनको होगा, जो कम या बिल्कुल भी नहीं देख पाते हैं। ऑल्ट टेक्स्ट फीचर के कम स्पीड में भी मैसेज पढ़ा जा सकता है।

ऑल्ट टेक्स्ट कैसे करें यूज?

एक्स पर तस्वीर पोस्ट करते वक्त यूजर को +ALT का ऑप्शन दिखाई देगा। इस पर क्लिक करने के बाद मैसेज लिखने का ऑप्शन आता है। यहां यूजर जो मैसेज लिखना चाहे, उसे लिख सकता है। मैसेज सीधे तौर पर तस्वीर के साथ एड हो जाएगा। जैसे ही यूजर इस तस्वीर को पोस्ट करता है, वैसे ही ये मैसेज सभी के लिए अवेलेबल हो जाता है। अगर किसी को इस मैसेज को पढ़ना है, तो बस उसे ALT पर क्लिक करना है। ये फीचर सभी डिवाइस पर काम करता है। आम जनता के साथ साथ अब राजनीतिक दल भी इसका जमकर इस्तेमाल कर रहे हैं। भाजपा ने लोकसभा चुनाव को देखते हुए क्लिक हियर पोस्ट किया। बीजेपी ने ऑल्ट टेक्स में लिखा ‘फिर एक बार मोदी सरकार’

Continue Reading

Trending