Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

आश्रम की आड़ में अय्याशी का अड्डा चला रहे ढोंगी बाबा से 5 और बच्चियों को मिली आजादी

Published

on

Loading

लखनऊ /फरुखाबाद। देश की राजधानी दिल्ली के रोहिणी सहित कई इलाकों व कई राज्यों में ‘आध्यात्मिक ईश्वरीय विश्वविद्यालय’ के नाम पर नाबालिग से लेकर अधेड़ उम्र की सैकड़ों महिलाओं को वर्षो बंधक बनाकर उनके साथ दुष्कर्म करने के आरोपी बाबा वीरेंद्र देव दीक्षित के फरु खाबाद स्थित आश्रमों पर पुलिस ने शनिवार सुबह छापेमारी की। ढोंगी बाबाओं की फेहरिश्त में शामिल हुआ वीरेंद्र देव दीक्षित की कैद से 5 और नाबालिग लड़कियों को मुक्त करा लिया गया। आध्यात्मिक विश्वविद्यालय के नाम पर अय्याशी का अड्डा चलाने वाले बाबा के उत्तम नगर स्थित आश्रम से इन पीड़िताओं को आजादी दिलाई गई।

ढोंगी बाबा के कंपिल और सिकंदर बाग स्थित आश्रम पर छापा मारा गया। अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह के नेतृत्व में करीब सुबह 7 बजे पुलिस बाबा वीरेंद्र देव के सिकंदर बाग आश्रम पहुंची। पुलिस को मुख्य गेट बंद मिला। पुलिस ने अंदर मौजूद महिलाओं से गेट खोलने के लिए कहा, तो उन्होंने गेट खोलने से इनकार कर दिया। इसके बाद पुलिस ने कड़ाई की और आश्रम के मुख्य दरवाजे का ताला खुलावाया। पुलिस ने अंदर जाकर कमरों के ताले तोड़े और तलाशी अभियान चलाया।

इस आश्रम में पुलिस की टीम को 38 महिलाएं और 14 पुरुष मिले। उप जिलाधिकारी बी.के. दुबे ने आश्रम में ही महिलाओं का बयान दर्ज किया। उन्होंने हालांकि इतना ही कहा कि प्रारंभिक जांच में आश्रम में कोई आपत्तिजनक चीज नहीं मिली है, लेकिन पड़ताल अभी जारी है।

इससे पहले, शुक्रवार को ललितपुर पुलिस ने भी बाबा के आश्रम में छापा मारा। एक घंटे तक चले तलाशी अभियान में हालांकि कोई आपत्तिजनक चीज नहीं मिली। यहां रहने वाली महिलाओं का पुलिस ने लिखित बयान लिया है। पुलिस का कहना है अब आश्रम पर बराबर नजर रखी जाएगी।

नेशनल

असदुद्दीन ओवैसी ने मुख्तार अंसारी को बताया शहीद, बोले- उन्हें जहर देकर मारा गया

Published

on

Loading

वाराणसी। वाराणसी में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए AIMIM के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने बड़ा बयान दिया है। ओवैसी ने कहा है कि मुख्तार अंसारी को जेल में जहर देकर मारा गया है। वो मरे नहीं, बल्कि शहीद हुए हैं। पीडीएम की रैली को संबोधित करते हुए असदुद्दीन ओवैसी मुख्तार अंसारी के बारे में बोलते हुए कहा कि वह एक इंसान था जो पुलिस कस्टडी में था। उसको मार दिया गया वह शहीद हुए हैं। शहीदों के बारे में कहा जाता है कि वह मरते नहीं हैं। उनको बचाने की जिम्मेदारी बीजेपी की थी जो नाकाम हुए।

असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी के गारंटी पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि मोदी की एक ही गारंटी है वो है मुसलमानों से नफरत। मोदी की दूसरी गारंटी भारत के संविधान को बदलना है। मोदी की तीसरी गारंटी दलित समाज से आरक्षण को खत्म कर दिया जाए। मोदी पसमांदा समाज की बात करते हैं, लेकिन उनके काम बंद हो रहे हैं।

ओवैसी ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि जो (मुसलमान) सपा के लिए जान दे रहा है उसी के पैर में गोलियां (एनकाउंटर) मारी जा रही हैं। हमें (मुसलमानों) ही जेल में जहर दिया जा रहा है। हमारे ही घर को बुलडोजर से तोड़ा जा रहा है। पूर्व सांसद (अतीक) जो 10 सुरक्षाकर्मियों के साथ चल रहा है उसे कोई भी नजदीक से जाकर गोली मार देता है लेकिन इन सबपर अखिलेश की जुबान से आवाज नहीं निकलती। समाजवादी पार्टी यह चाहती है कि आप भैया के लिए जान कुर्बान करो और दरी बिछाओ। एक वक्त ऐसा आएगा जब अखिलेश यादव खुद दरी बिछाएंगे और आपके लिए जान भी देंगे।

ओवैसी ने मंच से कहा- मुख्तार का नाम लेकर कह रहा हूं मैं किसी के बाप से डरने वाला नहीं हूं। मुख्तार अंसारी एक इंसान था, ज्यूडिशल कस्टडी में था, उसे जहर देकर मार दिया. वह शहीद है और शहीदों के बारे में कहा गया है कि शहीदों को मुर्दा कभी मत कहो वह जिंदा है। लेकिन उनको बचाने की जिम्मेदारी बीजेपी की सरकार की थी और उसमें वह नाकाम साबित हुए हैं।

 

Continue Reading

Trending