Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

जब नाबालिग बेटी ने नानी से कहा- इन्होने किया मेरा रेप, नाम सुन खड़े हो गए रोंगटे

Published

on

Loading

उत्तर प्रदेश। कहते हैं किसी भी संतान का इस दुनिया में सबसे पाक रिश्ता उसके अपनों के साथ होता है।  खासतौर से उसके अपने माता-पिता के साथ लेकिन उत्तर प्रदेश के फरुखाबाद जिले में रिश्तों को तार-तार करने वाली एक घटना सामने आई है।

Related image

यहां एक पिता और दादा ने मिलकर अपनी ही नाबालिग बेटी/पोती के साथ काफी समय तक दुष्कर्म किया।
फिलहाल एसएसपी से आदेश मिलते ही इनदोनों के खिलाफ मुकदमा तो दर्ज कर लिया गया है, लेकिन पुलिस के हाथ अभी सिर्फ दादा ही लग पाए है जबकि पिता अब तक फरार है।
Image result for CHILD RAPE GIRL
बता दें कि, इस मामले का पर्दाफाश तब हो सका जब पीड़ित लड़की ने अपनी नानी के पास पहुंचकर उसे आपबीती सुनाई। लड़की की मां की मौत हो चुकी है। 14 वर्षीय लड़की आठवीं कक्षा की छात्रा है।
पुलिस के अनुसार, कोतवाली शहर के मोहल्ला घोड़ानखास दरीबा (पश्चिम) निवासी एक महिला ने एएसपी को दिए प्रार्थनापत्र में कहा है कि उसकी बेटी की मौत हो चुकी है, उसकी बड़ी नातिन 14 साल की और छोटी 12 साल की है।
Image result for CHILD RAPE GIRL
बड़ी नातिन का यौन शोषण उसका पिता दो साल से कर रहा था और दादा आठ महीने से। उसके दामाद ने जब छोटी बेटी को भी अपनी हवस का शिकार बनाने का प्रयास किया, तब दोनों लड़कियां भागकर नानी के पास आईं और उसे अपनी आपबीती सुनाई।
Continue Reading

उत्तर प्रदेश

सीएम योगी काट डालने की धमकी देने वाला शख्स प्रयागराज से गिरफ्तार, रोते हुए बोला-गलती हो गई

Published

on

Loading

प्रयागराज। एक यू ट्यूबर से बात करते हुए सीएम योगी को काट डालने की धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी शख्स का नाम शमीम है। उसका एक वीडियो बीते दिनों वायरल हुआ था जिसमें वो कह कह रहा था, ‘कौन है योगी आदित्यनाथ? अगर हिम्मत है तो हमारे लालगोपालगंज इलाके में आए। हमारे ऊपर बुलडोजर चलाकर दिखा दें। बकरा बनाकर काटेंगे। चैलेंज, खुल्ला चैलेंज।’

पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी शमीम ने बताया कि नशे की हालत में यूट्यूबर ने उसे उकसाकर सीएम के लिए अपशब्द बुलवा लिए थे। नशा उतरने पर उसे अपनी गलती का आभास हुआ तो उसने यूट्यूबर से संपर्क कर माफी का वीडियो भी बनवाया और उसे अपलोड करने की बात कही। लेकिन उसने माफी वाला वीडियो जारी नहीं किया। इसके बाद उसने खुद माफ़ी मांगने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने का प्रयास किया था।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार की रात में प्रयागराज पुलिस ने रेलवे स्टेशन के पास चेकिंग के दौरान एक युवक को पकड़ा। जिसके पास से तमंचा कारतूस और देशी बम और चोरी का मोबाइल बरामद हुआ। पुलिस युवक को थाने लाकर पूछताछ की तो पता चला कि ये वही युवक है, जिसने कुछ दिनों पहले ही सीएम योगी आदित्यनाथ को काट डालने की धमकी दी थी। इस मामले में भी पुलिस ने आरोपी शमीम के खिलाफ केस भी दर्ज कर किया था। इसके बाद उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम दिल्ली तक गयी थी लेकिन पुलिस से बचने के लिए ही वो दिल्ली से भागकर प्रयागराज पहुंच गया था और यहां पर छिपकर रह रहा था।

Continue Reading

Trending