Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

गजब: शाहरुख की बेटी ‘सुहाना’ के इस टॉप की कीमत सुन रह जाएंगें आप हक्के-बक्के

Published

on

Loading

नई दिल्ली। बॉलीवुड के सुपर किंग खान की बेटी ‘सुहाना खान’ को अगर ‘मिस फैशन आइकन’ का अवार्ड दिया जाए तो कुछ गलत नहीं होगा। पिछले दिनों जिस तरह से अपने ड्रेसस को लेकर सोनम कपूर हमेशा चर्चा में बनी रहती थी तो वहीँ हाल अब मिस क्यूटेस्ट डॉटर ‘सुहाना’ का है।

Image result for suhana sharukh khan daughter

17वर्षीय सुहाना भले ही बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान की बेटी हो, बावजूद इसके वो खुद को बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर ही रखती है। ऐसे में सवाल ये उठता है कि आखिर सुहाना हर बार मीडिया में छा कैसे जाती है।

Image result for suhana sharukh khan daughterदरअसल, इसके पीछे कोई और नहीं बल्कि वजह है उनका महंगा कपड़ा। जी हां। सुहाना अपने स्टाइलिश अंदाज की वजह से अक्सर चर्चा का विषय बनती हैं।सुहाना अपने ब्रांडेड और महंगे कपड़ों की वजह से भी सुर्खियों में आ जाती है। बता दें, मुंबई के धीरूभाई अंबानी स्कूल से दसवीं की पढ़ाई खत्म करने के बाद सुहाना फिलहाल लंदन में आगे की पढ़ाई कर रही हैं।

गुरुवार को शाहरुख खान अपना 52वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। बर्थडे के एक दिन पहले सुहाना अपनी मां गौरी खान और फ्रेंड्स अनन्या पांडे और शनाया कपूर के साथ अलीबाग फार्महाउस रवाना हुईं। इस दौरान गेट वे ऑफ इंडिया में सुहाना मीडिया के कैमरों में कैद हुईं।

 

सुहाना ने Givenchy ब्रांड की शॉर्ट स्लीव टी-शर्ट पहन रखी थी। देखने में बिल्कुल सिंपल नजर आने वाली इस व्हाइट टी-शर्ट की कीमत जान आपके होश उड़ जाएंगे और मुंह से सिर्फ WHAT जैसे एक्सप्रेशन ही बाहर निकलेगें। जी हां, सुहाना का यह टी-शर्ट 5-10 हजार का नहीं बल्कि पूरे 50,219 रु. का है ।

 

ये पहली बार नहीं है जब सुहाना ने एक मामूली सी दिखने वाली इतनी अधिक महंगी टी-शर्ट पहनी हो इसके पहले भी सीक्रेट सुपरस्टार देखने गई सुहाना के जूते को स्पॉट किया गया था तब मालूम चला था की उस जूते की कीमत 64,000 थी।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending