Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

क्लैश कर गई अक्षय की दो फिल्म, किसको मिलेगा ज्यादा वेटेज…

Published

on

Loading

मुंबई| राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता अक्षय कुमार की आगामी हिंदी फिल्म ‘पैडमैन’ अगले साल गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी। यह फिल्म मासिक धर्म और महिलाओं के स्वास्थ्य पर केंद्रित है।

Image result for padman

अक्षय ने रविवार को ट्वीट कर फिल्म की रिलीज की तारीख का ऐलान किया।

अक्षय ने फिल्म के पोस्टर के साथ ट्वीट कर कहा, हर सुपरहीरो के पास केप नहीं होता। एक असल सुपरहीरो की सच्ची कहानी ला रहे हैं। इस गणतंत्र दिवस 26 जनवरी, 2018 पर पैडमैन।

Image result for padman

पोस्टर की खास बात ये है कि इसमें फिल्म की रिलीज डेट भी लिखी गई है। इस पोस्टर में अक्षय कुमार साइकिल चलाते हुए नजर आ रहे हैं।

कोयंबटूर के अरुणाचलम मुरुगानाथम की जिंदगी से प्रेरित फिल्म पैडमैन में सोनम कपूर और राधिका आप्टे भी हैं।

Image result for padman

मुरुगानाथम ने अपने गांव की महिलाओं के लिए किफायती सैनेटरी नैपकिन बनाने का रास्ता ढूंढ निकाला था।

इस फिल्म में अक्षय के साथ सोनम कपूर और राधिका आप्टे लीड रोल में नजर आने वाली हैं। इतना ही नहीं इस फिल्म के साथ अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना बतौर प्रोड्यूसर डेब्यू कर रही हैं।

Image result for padman

आपको बता दें कि पैडमैन और 2.0 में क्लैश होगा।  2.0 25 जनवरी 2018 को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में रजनीकांत, अक्षय कुमार और एमी जैक्सन मेन लीड में हैं। ये फिल्म रोबोट का सीक्वल है और इसे शंकर ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म का बजट 450 करोड़ है।

अब देखना ये है कि अक्षय अपनी किस फिल्म को ज्यादा महत्व देते है।

Image result for padman

फिल्म का लेखन और निर्देशन आर.बाल्की ने किया है।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending