Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

हितेन के दिल पर छाई ये मैडम, तो हिना की इस कंटेस्टेंट से लड़ाई हुई हिंसक, पढ़ें पूरी खबर

Published

on

Loading

नई दिल्ली। बिग बॉस 11 शुरू हो चुका है। बिग बॉस के घर में प्रत्येक दिन लड़ाई देखने को मिल रही। जुबैर खान से लेकर अर्शी तक ने सुर्खिया पाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी है। दरअसल बिग बॉस 11 का घर जंग का मैदान बन गया है। यहां खुलेआम एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है।

अब खबर है कि शनिवार को प्रसारित होने वाले एपिसोड में बिग बॉस के घर के अंदर अर्शी और हिना खान एक दूसरे पर बरस पड़ी है। खबरों के अनुसार दोनों आपस में लड़ती नजर आएंगी, दूसरी ओर सलमान खान के सामने दोनों की झड़प हुई है। ऐसे में अब देखना रोचक होगा सलमान खान इस पर क्या एक्शन लेते हैं।

बिग बॉस के घर से मिली जानकारी के अनुसार सलमान ने हिना ने पूछा कि विकास ने कैप्टेंसी के दौरान कंटेस्टेंट को नॉमिनेट करने की धमकी दी थी, क्या यह सही था? इस पर हिना का जवाब कुछ अलग था,

Related image

दरअसल हिना ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी और दूसरी बात करते हुए अर्शी के बारे में सलमान को बताने लगी कि उन्होंने मेरे मुंह पर थूका। इसके बाद अर्शी ने अपना बचाव किया लेकिन मामला आगे बढ़ गया। इसके बाद दोनों के बीच काफी विवाद हुआ और जमकर बहस भी हुई।

Image result for हितेन अर्शी

तो वहीँ अब इस घर में मैडम अर्शी का भी नया ड्रामा शुरू हो गया है। जी हाँ मिस अर्शी अपने हाथ पैर और मुहं धुलकर हितेन तेजवानी के पीछे पद गई है।

Image result for हितेन अर्शी

वो कभी हितेन को किस करते नजर आती है तो कभी हितेन के साथ डर्टी फ़्लर्ट करते इतना ही नहीं उन्होंने तो ये तक कहा है की वो इस घर से जाने से पहले हितेन तेजवानी को पटाकर ही जाएंगी।

Image result for हितेन अर्शी

बेचारे तेजवानी जी अर्शी से भागते-भागते फिरते है लेकिन मिस अर्शी को तो अब बस हितेन ही चाहिए।

टास्क के दौरान भी कई बार उन्हे हितेन के क्लोज देखा जा चुका है। अब उन्हे कौन समझाए की तेजवानी के लिए उनकी रियल मैडम गौरी ही उनका सबकुछ है ।Image result for हितेन अर्शीफिलहाल अब देखना ये है कि अर्शी मैडम की ये फ़्लर्टबाजी और कितने दिनों तक चलती है।

नेशनल

पश्चिम बंगाल सरकार ने राज्य में युवाओं के विकास के सभी रास्ते बंद कर दिए हैं: पीएम मोदी

Published

on

Loading

कोलकाता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को मालदा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि मेरा बंगाल से ऐसा नाता है जैसे मानो मैं पिछले जन्म में बंगाल में पैदा हुआ था या फिर शायद अगले जन्म में बंगाल में पैदा होना है। इसके साथ ही मोदी ने प्रदेश की सत्तारूढ़ दल तृणमूल कांग्रेस पर खूब हमला बोला। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस द्वारा किए गए बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार के कारण लगभग 26 हजार परिवारों की शांति और खुशी खत्म हो गई है। पीएम मोदी ने यह बयान कलकत्ता हाईकोर्ट की एक खंडपीठ के हालिया आदेश के संदर्भ में दिया। जिसमें सरकारी स्कूलों में 25 हजार 753 टीचिंग (शिक्षण) और गैर-शिक्षण नौकरियों को रद्द कर दिया गया था।

पीएम मोदी ने आगे कहा, “नौकरियों और आजीविका के इस नुकसान के लिए केवल तृणमूल कांग्रेस जिम्मेदार है। राज्य सरकार ने राज्य में युवाओं के विकास के सभी रास्ते बंद कर दिए हैं। जिन लोगों ने पैसे उधार लेकर तृणमूल कांग्रेस के नेताओं को दिए उनकी हालत तो और भी खराब है।” पीएम मोदी ने राज्य सरकार और सत्तारूढ़ दल पर विभिन्न केंद्र-प्रायोजित योजनाओं के तहत दिए गए केंद्रीय फंड के उपयोग के संबंध में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार करने का भी आरोप लगाया। पीएम ने कहा, केंद्र सरकार ने राज्य के 80 लाख किसानों के लिए 8 हजार करोड़ रुपये उपलब्ध कराए हैं। लेकिन राज्य सरकार बाधा उत्पन्न कर रही है, इसलिए किसानों को राशि नहीं मिल पा रही है। राज्य सरकार सभी केंद्रीय परियोजनाओं के कार्यान्वयन को खराब करने की कोशिश कर रही है। वे राज्य में आयुष्मान भारत योजना लागू नहीं होने दे रहे। हमारे पास मालदा जिले के आम किसानों के लिए योजनाएं हैं। लेकिन मुझे चिंता है कि तृणमूल कांग्रेस के नेता वहां भी कमीशन की मांग करेंगे। पीएम मोदी ने राज्य के विभिन्न हिस्सों में महिलाओं के यौन उत्पीड़न के लिए जिम्मेदार लोगों को बचाने का प्रयास करने का भी आरोप राज्य सरकार पर लगाया।

उन्होंने कहा कि संदेशखाली में महिलाओं को प्रताड़ित किया गया। मालदा में भी ऐसी ही घटनाओं की खबरें आई थीं। लेकिन तृणमूल कांग्रेस सरकार ने हमेशा आरोपियों को बचाने का प्रयास किया है। पीएम मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस के बीच तुष्टिकरण की राजनीति की प्रतिस्पर्धा चल रही है। एक तरफ तृणमूल कांग्रेस पश्चिम बंगाल में अवैध घुसपैठ को बढ़ावा दे रही है। वहीं दूसरी ओर, कांग्रेस आम लोगों से पैसा जब्त करने और इसे केवल उन लोगों के बीच वितरित करने की योजना बना रही है जो उनके समर्पित वोट बैंक का हिस्सा हैं। कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस का गुप्त समझौता है।

 

Continue Reading

Trending