Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

दिल को छू लेगी ‘सीक्रेट सुपरस्टार’, देखने से पहले जानिए रिव्यू

Published

on

Loading

किसी फिल्म के साथ जब आमिर खान का नाम जुड़ा होता है, तो दर्शक उसे पैसा वसूल मानते हैं। शायद यही वजह है कि दिवाली के दिन रिलीज हुई ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ को लेकर कौतुहल और उत्सुकता दोनों ही है। हालांकि इसे केवल आमिर की फिल्म कहना ठीक न होगा, क्योंकि खान से कहीं ज्यादा यह जायरा वसीम की फिल्म है।

‘सीक्रेट सुपरस्टार’ छोटे शहर की ऐसी लडक़ी की कहानी है जो पारिवारिक दबाव के बावजूद अपने सपनों में रंग भरती है। घर में पिता को उसका गाना पसंद नहीं होता, लेकिन वह दुनिया की मशहूर गायिका बनना चाहती है। वह अपनी पहचान छुपाकर यूट्यूब पर गाने अपलोड करती है और एक रात में ही सेंसेशन बन जाती है।

फिल्म में इंसिया नाम की इस बच्ची का भावपूर्ण किरदार जायरा वसीम ने निभाया है, जो फिल्म ‘दंगल’ में भी थीं। आमिर खान ने फिल्म को प्रोड्यूस करने के साथ शक्ति कुमार नाम के म्यूजिक डायरेक्टर का महत्वपूर्ण रोल निभाया है। सही मायनों में आमिर खान की मौजूदगी ने ही फिल्म को बड़ा बना दिया।

तमाम बातों के दोहराव के बावजूद ये फिल्म अपने छोटे-छोटे पलों की वजह से आकर्षित करती है, जिनका लेखन और पटकथा काफी खूबसूरती से लिखी और बुनी गयी है। वो अहसास आकर्षित करते हैं, जो कहीं न कहीं हम सबने भी अपनी जिंदगी में महसूस किये होंगे। बेशक, आप किसी भी धर्म, वर्ग, समुदाय से हों, फिल्म में कई ऐसी बातें हैं, जो दिल छू लेने वाली हैं।

हालांकि दिवाली के दिन रिलीज हुई इस फिल्म के शुरुआती शो बेहद ठंडे रहे। दरअसल आमिर की यह फिल्म तब गति पकड़ सकती है जब लोग इसकी तारीफ करें। इतना सब होने में दो दिन तो लग ही जाएंगे। वैसे शुक्रवार से टिकट खिडक़ी पर इसका सामना ‘गोलमाल अगेन’ से होगा, जो घोर मसाला फिल्म है।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending