Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

मायावती ने मोदी पर चलाए तीखे शब्दबाण, कहा- ‘लोकतंत्र के लिए है खतरा’

Published

on

Loading

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने एक बार पीएम मोदी और बीजेपी सरकार पर तीखे शब्दबाण चलाए है। मायावती ने मोदी सरकार पर गरीबों और किसानों की उपेक्षा का आरोप लगाया है।

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार जनविरोधी नीतियों के विरुद्ध जनाक्रोश को दबाने के लिए बीजेपी सरकारें कानून का अनुचित उपयोग कर रही हैं।

इतना ही नहीं मायावती ने पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम पर भी चुटकी ली।

मायावती ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि बीजेपी शासित राज्यों उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, झारखंड, हरियाणा, गुजरात व राजस्थान में प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री पर टिप्पणी करने पर विभिन्न धाराओं में मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं।

मशहूर अभिनेता प्रकाश राज पर मुकदमा व शामली में दलित युवक की गिरफ्तारी बीजेपी सरकारों की निरंकुशता की तस्दीक करती हैं।

बसपा प्रमुख ने कहा कि केन्द्र् सरकार ने दूरदर्शन व आकाशवाणी को हिज मोदी वायस बनाकर उसका महत्व समाप्त कर दिया है। निजी चैनलों पर अप्रत्यक्ष नियन्त्रण करके उसकी स्वतन्त्रता को खत्म करने का प्रयास जारी है।

उन्होंने कहा कि निष्पक्ष व स्वतन्त्र विचार रखने वाले लेखकों, साहित्यकारों व पत्रकारों को निशाना बनाया जा रहा है। मायावती के अनुसार इस घातक प्रवृत्ति से लोकतन्त्र को खतरा पैदा हो रहा है। कुल मिलाकर उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने एक बार फिर मोदी सरकार की कड़ी आलोचना कर डाली है। अब देखना होगा कि इसका जवाब बीजेपी कैसे देती है।

 

नेशनल

गृहमंत्री अमित शाह ने वाराणसी में काल भैरव मंदिर में की पूजा-अर्चना, बीजेपी की जीत का मांगा आशीर्वाद

Published

on

Loading

वाराणसी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को काशी के कोतवाल कहे जाने वाले काल भैरव के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी की जीत का आशीर्वाद मांगा।

बता दें कि गृह मंत्री बुधवार की शाम काशी दौरे पर पहुंचे थे। वे महमूरगंज के मोतीझील में पीएम नरेंद्र मोदी और वाराणसी से भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। फिर मोतीझील मैदान में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने काशी के कार्यकर्ताओं में लोकसभा चुनाव को लेकर जोश भरने का काम किया। उसके बाद उन्होंने काशी में ही रात्रि विश्राम किया था। गुरुवार सुबह अचानक से दर्शन पूजन का प्लान तैयार किया गया था। इसके क्रम में प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में गृहमंत्री ने सबसे पहले काल भैरव मंदिर में दर्शन पूजन किया.

काशी के कोतवाल का दर्शन करने के बाद उन्हें विश्वनाथ मंदिर भी जाना था लेकिन अचानक से उनके कार्यक्रम में हुए बदलाव के बाद वह सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए, जहां से वह अगले कार्यक्रम के लिए जाएंगे। फिलहाल गृहमंत्री ने काल भैरव मंदिर में विशेष पूजन किया है। काल भैरव मंदिर के महंत नवीन गिरी का कहना है कि काल भैरव अष्टक के साथ उनका विशेष पूजन करवाया गया है ताकि सुख, शांति व समृद्धि के साथ उन्हें बड़ी जीत मिल सके।

Continue Reading

Trending