Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सही उदाहरण पेश करना चाहती हैं पॉलिना

Published

on

Loading

न्यूयार्क | नई मिस यूनिवर्स पॉलिना वेगा मानती हैं कि उन्होंने युवा महिलाओं के समक्ष बुद्धिमान और अच्छे दिल वाली युवती होने का एक सटीक उदाहरण पेश किया है। कोलंबिया की 22 वर्षीया पॉलिना ने फ्लोरिडा के मियामी में 87 देशों की सुंदरियों को मात देते हुए 25 जनवरी को मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम कर लिया।
उन्होंने वेबसाइट ‘पीपुल डॉट कॉम’ के साथ साक्षात्कार में मिस यूनिवर्स का ताज जीतने के बारे में अपने विचार व्यक्त किए। उन्होंने कहा, “जब हम किसी प्रतिस्पर्धा में भाग लेते हैं, तो हम किशोर और नवयुवतियों के लिए उदाहरण बनते हैं। यह बेहद संवेदनशील बात है।” उन्होंने कहा, “मैं यह दर्शाना चाहती हूं कि खूबसूरत होना और शानो शौकत की जिंदगी जीना महत्वपूर्ण नहीं है। खूबसूरती महसूस करने की चीज है। बुद्धिमान, पेशेवर, मेहनती और अच्छे दिल वाली युवती बनिए। मैं यह उदाहरण पेश करना चाहती हूं।” वेगा इस समय न्यूयार्क में रहती हैं। उन्होंने कहा, “न्यूयार्क में रहना मेरे जीवन का सपना था और अब मैं अपने सपने को जी रही हूं। मुझे सड़कों पर घूमना, चीजों को देखना और इस शहर को महसूस करना अच्छा लगता है।”

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending