Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

वीडियो

नीचे आग, ऊपर अलका लांबा की नौटंकी

Published

on

Loading

पुरानी दिल्ली के चांदनी चौक इलाके में सोमवार रात लगी भयानक आग में 80 दुकानें जलकर राख हो गईं। इस भीषण अग्निकांड में भी आम आदमी पार्टी की विधायक अलका लांबा ने जमकर ड्रामा किया। फायर सर्विस के लोग आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे थे कि तभी अलका आग बुझाने के लिए आई स्पेशल क्रेन पर चढ़ गईं, जिसकी वजह से काफी देर तक आग बुझाने का काम रुका रहा।

एक दमकल अधिकारी के अनुसार सोमवार रात 10 बजे एक साड़ी की दुकान में आग लगने की सूचना मिली। इसके बाद 25 दमकल की गाडिय़ों को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया।

अभी पुलिस और दमकलकर्मियों ने आग बुझाना शुरू ही किया था कि स्थानीय विधायक अलका लांबा मौके पर पहुंच गईं। इसके बाद वहां हाई वोल्टेज पॉलिटिकल ड्रामा शुरू हो गया। वह आग पर काबू पाने के लिए आई स्पेशल क्रेन पर चढ़ गईं और इसकी वजह से वहां काफी देर तक काम रुका रहा। व्यापारियों के सब्र का बांध भी जवाब दे गया और नीचे से नारेबाजी होने लगी।

मामला बढ़ता देख अलका की नीचे उतरने की हिम्मत नहीं हुई। हालांकि उन्हें नीचे उतारने के लिए बाकायदा एक स्पेशल फायर ब्रिगेड की गाड़ी लगाई गई, लेकिन अलका क्रेन से तो नीचे उतरीं, लेकिन फायर ब्रिगेड की गाड़ी पर से नीचे नहीं आईं।

आग बुझाने में साढ़े चार घंटे से ज्यादा समय लग गया। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। पुलिस मामले की जांच कर आग लगने का कारणों का पता लगा रही है

लाइफ स्टाइल

होम्योपैथी से जुड़े हर सवाल का जवाब मिलेगा यहां, देखें वीडियो

Published

on

Loading

Continue Reading

Trending