Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

निश्चित तौर पर बॉयोपिक चाहती हूं : साक्षी मलिक

Published

on

रियो ओलम्पिक, कांस्य पदक, साक्षी मलिक, भारतीय महिला पहलवान, प्रो-रेसलिंग लीग, पीडब्ल्यूएल

Loading

रियो ओलम्पिक, कांस्य पदक, साक्षी मलिक, भारतीय महिला पहलवान, प्रो-रेसलिंग लीग, पीडब्ल्यूएल

नई दिल्ली | रियो ओलम्पिक की कांस्य पदक विजेता और भारतीय महिला पहलवान साक्षी मलिक ने शुक्रवार को कहा कि वह निश्चित ही चाहेंगी कि उनके जीवन पर आधारित फिल्म बनें, बशर्ते उससे इस पारंपरिक खेल (कुश्ती) का प्रचार होता हो। प्रो-रेसलिंग लीग (पीडब्ल्यूएल) की टीम दिल्ली सुल्तान के लोगो के अनावरण समारोह में शामिल साक्षी ने यह बात कही। वह दिल्ली सुल्तान की कप्तान भी हैं।

साक्षी ने हालांकि, इस बात को स्पष्ट नहीं किया कि वह किस बॉलीवुड अभिनेत्री को अपनी बायोपिक में उनका किरदार निभाते देखना चाहती हैं? रोहतक निवासी साक्षी ने यहां संवाददाताओं को बताया, “अगर कोई इच्छुक है और इससे खेल का प्रचार होता है, तो निश्चित तौर पर मैं स्वयं पर बायोपिक चाहती हूं। यह बायोपिक युवाओं को प्रोत्साहन दे सकती है।”

साक्षी ने कहा, “इस बायोपिक में मेरा किरदार निभाने वाली अभिनेत्री के लिए अभी मेरे मन में कोई नाम नहीं है, लेकिन अगर कोई फिल्म बनाता है तो मुझे खुशी होगी।” भारत की 23 वर्षीया महिला पहलवान साक्षी ओलम्पिक में पदक जीतने वाली पहली महिला भारतीय पहलवान हैं। उन्होंने इस साल रियो ओलम्पिक में किर्गिस्तान की आइसुलु तेनेबोकोवा को 8-5 से हराकर कांस्य पदक जीता था।

 

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending