Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बिहार में शराबबंदी कानून का विरोध करने वाले ‘पागल’ : उत्पाद मंत्री

Published

on

बिहार

Loading

बिहारपटना| बिहार के उत्पाद एवं मद्य निषेध मंत्री अब्दुल जलील मस्तान ने शराबबंदी कानून का विरोध करने वालों पर अजीबोगरीब बयान देते हुए उन्हें ‘पागल’ तक कह दिया। उन्होंने कहा कि शराबबंदी कानून का असर हर जगह देखने को मिल रहा है, ऐसे में इसका विरोध या इस कानून को चुनौती देने वाले ‘पागल’ ही होंगे।

पटना में पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा, “शराबबंदी कानून का प्रभाव शहरों से ज्यादा गांवों में देखने को मिल रहा है। विरोध करने वालों को गांवों में जाकर देखना चाहिए। लोगों को आर्थिक और शारीरिक रूप से इसका फायदा मिल रहा है।” मस्तान ने आगे कहा कि ऐसी पहल का विरोध करने वालों को बिलकुल भी सही नहीं कहा जा सकता।

उल्लेखनीय है कि बिहार में इस साल अप्रैल महीने से शराबबंदी लागू है। दीगर बात है कि पिछले दिनों पटना उच्च न्यायालय ने सरकार की शराबबंदी के लिए जारी अधिसूचना को निरस्त कर दिया था। इसके बाद सरकार ने दो अक्टूबर से फिर से नए कानून के तहत शराबबंदी को लागू कर दिया।

प्रादेशिक

बिहार: दरभंगा में शादी में आतिशबाजी से घर में लगी आग, एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

Published

on

Loading

दरभंगा। बिहार के दरभंगा जिले के एक गांव में गुरुवार देर रात एक घर में आग लग गई। इस घटना में एक ही परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। मृतकों में तीन बच्चे शामिल हैं।

जानकारी के अनुसार, यह घटना दरभंगा जिले के अलीनगर प्रखंड के अंटोर गांव की है। यहां गांव में शादी समारोह चल रहा था। इस दौरान शादी में लोग आतिशबाजी चला रहे थे। इसी बीच किसी तरह आतिशबाजी की चिंगारी से घर में आग लग गई। देखते ही देखते आग इतनी फैल गई कि उसे बुझाना मुश्किल हो गया।

घर में रखे गैस सिलेंडर तक आग पहुंच गई और कुछ देर बाद सिलेंडर में जोरदार धमाका हो गया। इसके बाद दरवाजे पर रखे डीजल के ड्रम में भी आग लग गई, जिससे मामला और भयावह हो गया। देखते ही देखते पूरे घर में आग की लपटें विकराल हो उठीं। इस घटना में एक ही परिवार के छह लोग आग की चपेट में आ गए, जिससे उनकी मौत हो गई।

Continue Reading

Trending