Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

जानिए, कौन बेजुबान है निमरत के दिल के करीब

Published

on

Loading

Nimrat kaurनई दिल्ली। अभिनेत्री निमरत कौर का कहना है कि भारत में वन्यजीव और आवारा पशुओं के प्रति और अधिक जागरूकता की जरूरत है। निमरत ने बताया, मुझे लगता है कि भारत में हमें पशुओं के प्रति हो रहे व्यवहार पर अधिक जागरूक रहने की जरूरत है, फिर चाहे वे वन्यजीव हों या आवारा पशु।

एक कुत्ते को छत से फेंके जाने वाला वीडियो और इसके अलावा हैदराबाद में तीन पिल्लों को एक लडक़े द्वारा जिंदा जला देने वाले वीडियो के वायरल होने के बाद निमरत ने यह बात कही। सिर्फ पशुओं के हितों का मामला ही निमरत के दिल के करीब नहीं है, बल्कि वह शिक्षा पर भी जोर देती हैं। उन्हें द लंच बॉक्स और एयरलिफ्ट जैसी फिल्मों में काम के लिए जाना जाता है।

निमरत ने कहा, मुझे लगता है कि सभी बच्चों को शिक्षा मिलनी बेहद जरूरी है। मुझे लगता है कि समाज में खुद को ऊपर उठाने के लिए शिक्षा बेहद जरूरी है।

नेशनल

गृहमंत्री अमित शाह ने वाराणसी में काल भैरव मंदिर में की पूजा-अर्चना, बीजेपी की जीत का मांगा आशीर्वाद

Published

on

Loading

वाराणसी। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने गुरुवार को काशी के कोतवाल कहे जाने वाले काल भैरव के दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने बीजेपी और पीएम मोदी की जीत का आशीर्वाद मांगा।

बता दें कि गृह मंत्री बुधवार की शाम काशी दौरे पर पहुंचे थे। वे महमूरगंज के मोतीझील में पीएम नरेंद्र मोदी और वाराणसी से भाजपा प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। फिर मोतीझील मैदान में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने काशी के कार्यकर्ताओं में लोकसभा चुनाव को लेकर जोश भरने का काम किया। उसके बाद उन्होंने काशी में ही रात्रि विश्राम किया था। गुरुवार सुबह अचानक से दर्शन पूजन का प्लान तैयार किया गया था। इसके क्रम में प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में गृहमंत्री ने सबसे पहले काल भैरव मंदिर में दर्शन पूजन किया.

काशी के कोतवाल का दर्शन करने के बाद उन्हें विश्वनाथ मंदिर भी जाना था लेकिन अचानक से उनके कार्यक्रम में हुए बदलाव के बाद वह सीधे एयरपोर्ट के लिए रवाना हो गए, जहां से वह अगले कार्यक्रम के लिए जाएंगे। फिलहाल गृहमंत्री ने काल भैरव मंदिर में विशेष पूजन किया है। काल भैरव मंदिर के महंत नवीन गिरी का कहना है कि काल भैरव अष्टक के साथ उनका विशेष पूजन करवाया गया है ताकि सुख, शांति व समृद्धि के साथ उन्हें बड़ी जीत मिल सके।

Continue Reading

Trending