Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘द लीजेंड आफ माइकल मिश्रा’ पटना-बिहार की रोमांटिक कॉमेडी : अरशद

Published

on

'द लीजेंड आफ माइकल मिश्रा' पटना-बिहार की रोमांटिक कॉमेडी : अरशद

Loading

'द लीजेंड आफ माइकल मिश्रा' पटना-बिहार की रोमांटिक कॉमेडी : अरशदमुंबई| अभिनेता अरशद वारसी फिल्म ‘द लीजेंड ऑफ माइकल मिश्रा’ में एक बिहारी की भूमिका में नजर आएंगे। उनका कहना है कि फिल्म पूरी तरह पटना-बिहार के रोमांस और हास्य से भरपूर है। अरशद ने आईएएनएस को बताया, “मुझे इस फिल्म की पटकथा पसंद आई। यह फिल्म एक प्रेम कहानी है। इसमें हमारा देसी रोमांस और हास्य है। यह पटना-बिहार के रोमांस और हास्य से भरपूर है।”

उन्होंने कहा, “मैं अब तक का सबसे कूलेस्ट बिहारी हूं क्योंकि मैं अपनी इच्छा के अनुरूप चलता हूं। मैं एक प्रकार से लोगों को परखता हूं और अपनी छोटी सी दुनिया बना लेता हूं। इस फिल्म का हिस्सा होना मजेदार है।”

अरशद फिल्म में पटना के एक गैंगस्टर माइकल की भूमिका में नजर आएंगे जो वर्षा (अदिति राव हैदरी) से प्रेम करने लगता है। वर्षा चाहती है कि माइकल अपने रहने का तौर तरीका बदले जो कि उसके लिए आसान नहीं है।

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending