Connect with us

मनोरंजन

शाहरुख पुरस्कार समारोहों में नहीं जाना चाहते थे

Published

on

शाहरुख पुरस्कार समारोहों में नहीं जाना चाहते थे

शाहरुख पुरस्कार समारोहों में नहीं जाना चाहते थे

मुंबई| सुपरस्टार शाहरुख खान का कहना है कि उन्होंने कभी पुरस्कार समारोहों को लेकर सवाल नहीं उठाए, लेकिन अपने करियर के शुरुआती वर्षो में उन्होंने फैसला लिया था कि अगर उन्हें पुरस्कार नहीं मिलेगा, तो वह समारोह में शामिल नहीं होंगे। पुरस्कारों के बारे में राय पूछे जाने पर शाहरुख ने कहा, “मैं 525 से ज्यादा पुरस्कार जीत चुका हूं इसलिए मैं पुरस्कारों पर सवाल नहीं उठा सकता। बल्कि सच्चाई यह है कि मुझे ये पसंद हैं। लेकिन अपने करियर के शुरुआती दौर में मेरा मानना था कि अगर मुझे पुरस्कार नहीं मिलेगा तो मैं पुरस्कार समारोह में शामिल नहीं होऊंगा।”

उन्होंने कहा, “लेकिन बाद में मुझे महसूस हुआ कि आपको पुरस्कृत किए जाने के लिए अपनी शालीनता दर्शानी चाहिए। इसलिए मैंने नियम बना लिया कि जब मुझे पुरस्कार नहीं मिलेगा तब मैं पुरस्कार समारोह में अपनी प्रस्तुति दूंगा। मैं इन्हें एक जश्न की शाम मानता हूं।” शाहरुख फिलहाल अपनी फिल्म ‘फैन’ के प्रचार में व्यस्त हैं। महेश शर्मा निर्देशित ‘फैन’ शुक्रवार को रिलीज हुई, जिसमें वह दोहरी भूमिका में हैं।

मनोरंजन

तानाजी ने सोमवार के दिन की जबरदस्त कमाई, इतना रहा कलेक्शन

Published

on

मुंबई। अजय देवगन-काजोल और सैफ अली खान स्टारर फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर की कमाई बॉक्स ऑफिस थमने का नाम नहीं ले रही है।

11वें दिन भी तानाजी की कलेक्शन शानदार रहा। सोमवार को फिल्म ने 8.17 करोड़ का कलेक्शन किया। इसी के साथ तानाजी की कुल कमाई 175.62 करोड़ हो गई है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने तानाजी के कलेक्शन के लेटेस्ट आंकड़ों की जानकारी देते हुए लिखा- तानाजी को हिला पाना मुश्किल है। दूसरे सोमवार भी फिल्म सॉलिड बनी हुई है।

मूवी ने 175 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। फिल्म गोलमाल अगेन (205.69 करोड़) के लाइफटाइम बिजनेस को चैलेंज कर रही है। तानाजी महाराष्ट्र में कमाई के मामले में इतिहास रच रही है।

फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है। फिल्म में अजय के अलावा सैफ अली खान की एक्टिंग की भी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Continue Reading
Advertisement Aaj KI Khabar English

Trending