Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

हॉलीवुड-बॉलीवुड छोड़िए जनाब! इन मुस्लिम मॉडल्स की खूबसूरती देखिए, नजरें हटाना होगा नामुमकिन

Published

on

Loading

महिलाओं को लेकर हमेशाी उनकी खूबसूरती की चर्चा होती है। बॉलीवुड हो या हॉलीवुड सभी जगह पर अभिनेत्रियों की खूबसूरती को लेकर सबसे ज्यादा चर्चा होती है। हॉलीवुड में कई स्टार अभिनेत्री है जो अपने हुस्न के चलते सुर्खियों में आ जाती है। वहीं बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां अपनी सेक्सी इमेज के सहारे लोगों को खूब रोमांचित करती है। विश्व कुछ मुस्लिम महिलाएं है जो बला की खूबसूरत है और लगातार मीडिया में बनी रहती है।

Leila Bekhti hot के लिए इमेज परिणाम

लीला बेखति : फ्रांसीसी फिल्म की बात की जायें तो उसमें लीला का नाम सबसे ऊपर देखा जायेंगा। उनकी बला की खूबसूरती दुनिया के लिए हमेशा चर्चा का विषय बनी रहती है। अल्जीरियाई वंश की यह अदाकारा टेलीविजन पर अपनी इमेज को लेकर चर्चा में बनी रहती है।

संबंधित इमेज

इनकी खूबसूरती का कायल पूरा फ्रांस है। वह दिखने में लम्बी है और सुंदरता के मामले में अव्वल है।

MEHJABIN CHOWDHURY hot bangladeshi के लिए इमेज परिणाम

प्रतिभा और सुदंरता तो उनमे कूट-कूट कर भरी है।

संबंधित इमेज

उनकी शानदार खूबसूरती के लिए उन्हें टॉउट सीईई ब्रिल के लिए सर्वाधिक आशाजनक अभिनेत्री के लिए सीजऱ अवार्ड से नवाजा गया था।

Leila Bekhti hot के लिए इमेज परिणाम
राणा अल हद्दाद – यमन देश की राणा अल हद्दाद अपने देश की राजकुमारी से कम नहीं है। बतौर गायिका के तौर पर वह अपनी अलग छाप छोड़ चुकी है लेकिन सुदंरता के मामले में भी उनकी अलग बात है। राणा देखने में बहुत लम्बी है और सुंदर उसके साथ ही उनकी गहरी आंखों में भी कमाल की है। यही खूबसूरती को और जवां कर देती है।

Rana-Al-Haddad-hot के लिए इमेज परिणाम
मेजग़न हुसैनी : अफगानी अभिनेत्री मेजग़न हुसैनी भी बला की खूबसूरत है और अपने शानदार हुस्न के लिए खूब चर्चा में रहती है। उनकी खूबसूरती को लेकर पूरा अफगान दीवाना है लेकिन अफसोस की बात है कि वह अब भी अकेली है क्योंकि उसके मंगेतर उन्हें 8 मिलियन की हवेली देकर छोड़ दिया था लेकिन उनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं हुई है।

Rana-Al-Haddad- के लिए इमेज परिणाम

मेहजबीन चौधरी -बांग्लादेश की सुपर मॉडल और जानी-मानी अभिनेत्री मेहजबीन चौधरी अपने लुक्स के लिए हमेशा सुर्खियां पाती है। उन्होंने लक्स और पेप्सी जैसे बड़े उत्पादों की ब्रांड अम्बेडर रह चुकी और बेहद हॉट अंदाज में लोगों को खूब अपनी ओर रोमांचित करती है।

मेजगन हुसैनी के लिए इमेज परिणाम
डोनिया – डोनिया मिस्र देश की अभिनेत्री और गायक है। वह अपने पेशे में गजब की प्रतिभाशाली है।

संबंधित इमेज

मिस्र में उनकी खूबसूरती और शानदार अदाकारी के लिए खूब सुर्खियां मिलती रहती है। डोनिया की खूबसूरती को लेकर पूरे मिस्र में चर्चा देखने को मिलती है।।

डोनिया मिस्र के लिए इमेज परिणाम

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending