Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

हॉलीवुड फिल्मों में नजर आएंगे राजपाल यादव

Published

on

rajpaal yadav

Loading

मुंबई। अभिनेता राजपाल यादव का कहना है कि वह आने वाले समय में हॉलीवुड की दो फिल्मों में मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे। वर्ष 1984 की भोपाल गैस त्रासदी पर बनी फिल्म ‘भोपाल : अ प्रेयर फॉर रेन’ में हॉलीवुड अभिनेताओं मार्टिन शीन तथा मिशा बार्टन के साथ काम करने वाले राजपाल ने यहां एक प्रचार कार्यक्रम के दौरान कहा कि वह हॉलीवुड की दो फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाने जा रहे हैं।

हिन्दी सिने जगत में राजपाल ‘डरना मना है’, ‘डरना जरूरी है’ और ‘मैं माधुरी दीक्षित बनना चाहती हूं’ जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने कहा, “मैं बॉलीवुड की 10-12 फिल्मों में भी मुख्य भूमिका कर रहा हूं। कुल मिलाकर, मेरे पास 17-18 फिल्में हैं, जिन्हें मैं अगले दो-तीन साल में करने वाला हूं।” उन्होंने बताया कि वह तेलुगू फिल्म ‘किक 2’ का भी हिस्सा हैं। बकौल राजपाल, “मैंने हिन्दी और कन्नड़ में फिल्म ‘अम्मा’ की है और मैं एक अन्य तमिल फिल्म करने के बारे में भी सोच रहा हूं।”

नेशनल

प्रचार के लिए निकलने से पहले क्रैश हुआ उद्धव गुट की नेता सुषमा अंधारे का हेलीकाप्टर, बाल-बाल बची जान

Published

on

Loading

रायगढ़। महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में आज शुक्रवार को लैंडिंग के दौरान एक हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया। गनीमत रही कि इस हादसे में पायलट बाल-बाल बच गया। हेलीकॉप्टर को मौजूदा लोकसभा चुनावों के सिलसिले में एक सार्वजनिक रैली के लिए शिवसेना (यूबीटी) नेत्री सुषमा अंधारे को लेने जाना था। हेलीकॉप्टर क्रैश का यह वीडियो अंदारे के फेसबुक पेज पर लाइव रिकॉर्ड कर शेयर किया गया है।

हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त उस वक्त हुआ जब वह लैंड कर रहा था। इस दौरान हेलीकॉप्टर का संतुलन बिगड़ गया और हेलीकॉप्टर जमीन पर ही क्रैश हो गया। इस घटना में दोनों पायलट सुरक्षित हैं। वहीं हेलीकॉप्टर क्रैश का वीडियो सोशल मीडिया पर लाइव रिकॉर्ड कर शेयर किया गया है। साथ ही सुषमा अंधारे ने क्रैश वीडियो को खुद लाइव अपने फेसबुक पेज पर शेयर किया है। गुरुवार को सुषमा अंधारे की रैली महाड में थी। हालांकि रात ज्यादा हो जाने के कारण वह महाड में ही रुक गईं और शुक्रवार को चुनावी रैली करने के लिए उन्हें अमरावती जाना था।

अंधारे द्वारा शेयर किए गए वीडियो के मुताबिक यह दुर्घटना तब हुई जब हेलीकॉप्टर लैंड करने का प्रयास कर रहा था। इसी दौरान हेलीकॉप्टर का संतुलन बिगड़ा और वह अचानक लड़खड़ा गया। अधिकारियों ने शुक्रवार को बताया कि दुर्घटनाग्रस्त हेलीकॉप्टर निजी हेलीकॉप्टर है जो शिवसेना की नेता सुषमा अंधारे को लेने आया था। लैंडिंग के समय अचानक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हेलीकॉप्टर का पायलट हादसे के वक्त हेलीकॉप्टर से कूदने में कामयाब रहा और उनकी जान बच गई।

Continue Reading

Trending