Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

हर हफ्ते बदलती है नंबर वन की पोजीशन : कंगना

Published

on

कंगना रनौत, 'तनु वेड्स मनु रिट्नर्स', ट्रेलर, रोमांटिक-हास्य फिल्म, आर. माधवन, दीप डोबरियाल, जिम्मी शेरगिल, मोहम्मद जीशान, अयूब , धनुष

Loading

सौम्या शुक्ला 

लखनऊ।  2005  में मिली पहली फिल्म गैंस्टर के बाद 2015  में नेशनल अवार्ड पाने वाली कंगना रनौत इस सफलता का श्रेय अपनी दस सालो की मेहनत को देती है। हाल ही में, अपनी आने वाली फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ के प्रमोशन के सिलसिले में लखनऊ पहुंची कंगना से आज की खबर ने की कुछ खास बात चीत।

फिल्म में क्या है खास

कंगना का कहना है की हर फिल्म के सीक्वल की तरह इसकी स्टोरी या करैक्टर चेंज नहीं है बल्कि इसे हम एक्चुअल सीक्वल कह सकते है, क्योकि तनु वेड्स मनु जहां ख़त्म हुई थी, ये फिल्म वही से शुरू हुई है। इस फिल्म में तनूजा (कंगना) की शादी मनु (आर माधवन) से तो हो गयी है, लेकिन उसके बाद की लाइफ और कैसे दोनों की शादी डिवोर्स तक पहुंच जाती है, ये आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा, साथ ही साथ इस फिल्म में कंगना का डबल रोल भी आपको देखने को मिलेगा। कुसुम नाम का कंगना का ये करैक्टर एक ठेठ हरियाणवी लड़की है।

नेशनल अवार्ड मिलने के बाद बढ़ गया आत्मविश्वास 

कंगना ने हमे बताया की एक वक़्त था जब सोचती थी की कोई काम मिल जाये ताकि घर वालो को कुछ दिखाने के लिए हो जाये। दस साल के इस संगर्ष के साथ वो सपना भी पूरा हुआ और मैं आगे बढ़ी और नेशनल अवॉर्ड के काबिल भी हुई। नेशनल अवार्ड के बाद मेरे आत्मविश्वास में ज़रूर बढ़ोतरी हुई है जिसका असर आपको मेरी इस फिल्म में देखने को मिलेगा।

बायोपिक और माइथोलॉजिकल किरदार निभाने का है मन 

कंगना से जब उनके ड्रीम रोल के बारे में पूछा गया तो उनका इस पर कहना था की मैंने हमेशा से ही कुछ अलग करने की चाहत रखी है और मुझे वैसे रोल ऑफर भी हुए पर अब मैं एक बायोपिक और माइथोलॉजिकल किरदार निभाना चाहती हूँ।

हर हफ्ते बदलते है नंबर वन 

कंगना का मानना है की नंबर वन की कोई रेस नहीं है क्योकि अब तो हर फ्राइडे  नंबर वन की पोजीशन पर कोई नया रहता है। मुझे ऐसी किसी भी दौड़ में शामिल होने का कोई शौक नहीं है। एक कलाकार को सिर्फ उसके काम से पहचाना जाता है न की नंबर वन के टैग से।

लखनऊ की चाट है बेहद पसंद 

लखनऊ के बारे में जब कंगना से पूछा गया तो उन्होंने लखनऊ को एक रिच प्लेस कहा।  ऐतिहासिक इमारतों से ले कर खाने, यहां के फैशन और चिकनकारी की भी तारीफ करी। कंगना कहती है की उन्हें लखनऊ की चाट बहुत पसंद है, वो जब भी लखनऊ आती है तो यहां की चाट जरूर खाती है।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending