Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

हजारीबाग कोर्ट परिसर में गैंगवार, डॉन समेत तीन की मौत

Published

on

gangwar-hazaribagh

Loading

हजारीबाग। झारखंड के हजारीबाग सिविल कोर्ट परिसर में मंगलवार सुबह फिल्मी स्टाइल में गैंगवार हुई। घात लगाकर बैठे हमलावरों ने एके 47 से ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं और चर्चित डॉन सुशील श्रीवास्तव व उसके दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया। अपराधी अपने काम को बखूबी अंजाम दे अदालत परिसर से फरार हो गए।

यह गैंगवार तक हुई जब डॉन सुशील श्रीवास्तव एक मामले में दंडाधिकारी के यहां गवाही देकर बाहर आ रहा था। उसे जेल से ही अदालत पेशी के लिए लाया गया था। उस पर प्रतिद्वंद्वी किशोर पांडे गिरोह के सरगना विकास तिवारी ने एके-47 रायफल से अंधाधुंध फायरिंग की। इस फायरिंग में श्रीवास्तव और उससे मुलाकात करने आये दो लोग छलनी हो गए। जब तक सुरक्षाकर्मी कुछ समझते तब तक हमलवार अपना काम करके निकल गए। डॉन सुशील श्रीवास्तव को आठ गोलियां मारी गईं।

कोर्ट परिसर में इस तरह की घटना से पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की पोल फिर से खुल गई है। पुलिस ने हमले में प्रयुक्त एके-47 को बरामद कर लिया है। गैंगवार के मद्देनजर हजारीबाग और रामगढ़ जिले में हाईअलर्ट घोषित कर दिया गया है और मुख्यहमंत्री ने डीजीपी को इस मामले में त्वरित कारवाई करने के निर्देश दिए हैं।

Continue Reading

प्रादेशिक

सौंदर्य उत्पादों के बाजार में टीरा ब्यूटी ने मचाई हलचल, लॉन्च किया नया प्राइवेट लेबल ब्रांड ‘नेल्स अवर वे’

Published

on

Loading

नई दिल्ली। सौंदर्य उत्पादों के बाजार में टीरा ब्यूटी ने एक बार फिर हलचल मचा दी है। रिलायंस रिटेल से जुड़ी टीरा ब्यूटी ने अपने ब्यूटी प्रोडक्ट्स की रेंज को मजबूती देते हुए एक नया प्राइवेट लेबल ब्रांड ‘नेल्स अवर वे’ लॉन्च किया है। इस नई नेल पॉलिश प्रोडक्ट लाइन में, प्रीमियम नेल कलर और केयर उत्पादों की एक विस्तृत रेंज ग्राहकों को मिलेगी। कंप्लीट लुक की चाह रखने वाले ग्राहकों के लिए ‘नेल्स अवर वे’ के प्रोडक्ट्स, ऑफिस से लेकर शादी ब्याह तक के लिए परफेक्ट मैच है।

‘नेल अवर वे’ के बोल्ड और चमकदार रंगों वाले इस कलेक्शन में कई तरह की नेल पॉलिश शामिल हैं, जिनमें जेल वेल, स्विफ्ट ड्राई, ब्रीथ अवे और ट्रीट कोट नेल खास हैं। प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों में साथ देने वाली ‘नेल अवर वे’ कलेक्शन में खूबसूरती के साथ नाखूनों को पोषण और सुरक्षा देने वाले प्रोडक्ट्स का भी लंबा लाइन-अप है। नो बंप बेस, क्यूटी केयर और टफन अप सॉल्यूशन सहित कई बेहतरीन नेल केयर उत्पाद प्रोडक्ट लाइन का हिस्सा हैं।

रेंज में नेल पॉलिश और नेल केयर उत्पादों के साथ 2 टोन्ड वैनिशर और एसीटोन-फ्री स्क्वीकी क्लीन जैसे सौम्य लेकिन प्रभावी नेल इनेमल रिमूवर भी शामिल हैं। मैनीक्योर के शौकिन ग्राहकों के लिए फ्रेंच ‘एम अप और ‘नेल्ड इट’ जैसी किट्स भी उपलब्ध हैं। ‘नेल्स अवर वे’ कलेक्शन के प्रोडक्ट्स को Tirabeauty.com पर ऑनलाइन देखा जा सकता है।

Continue Reading

Trending