Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

‘स्पीक चिल्ड्रेन अभियान’ के तहत सर्च फाउंडेशन ने वितरित की पुस्तकें

Published

on

सर्च फाउंडेशन, पुस्तकों का वितरण, ‘स्पीक चिल्ड्रेन अभियान’, संस्थापक सर्वेश अस्थाना, ‘इनको शीश नवाओ’, ‘इनको जानों इन्हें मनाओ’, पूजा प्रजापति, ‘दि चिल्ड्रेन टाइम्स‘ के शैलेंद्र मिश्रा

Loading

लखनऊ। सर्च फाउंडेशन ने अपने ‘स्पीक चिल्ड्रेन अभियान’ के तहत पूर्व घोषित पुस्तक वितरण कार्यक्रम के तीसरे व अंतिम चरण में शनिवार को संजयगांधी पुरम् मलिन बस्ती में बच्चों को पुस्तकें वितरित की।

अपने देश के पूर्वजों के जानकारी के लिए सर्च फाउंडेशन के संस्थापक सर्वेश अस्थाना द्वारा लिखित दो किताबें ‘इनको शीश नवाओ’ और ‘इनको जानों इन्हें मनाओ’ बांटी गईं। फाउंडेशन के सचिव डा. पंकज श्रीवास्तव ने बच्चों को पुस्तकें बांटी। इस अवसर पर फाउंडेशन की पूजा प्रजापति व ‘दि चिल्ड्रे न टाइम्स‘ के शैलेंद्र मिश्रा भी उपस्थित थे।

फाउंडेशन के सचिव ने बताया कि स्पीक चिल्ड्रे न अभियान का उद्देशय बच्चों को खुला वातावरण प्रदान करना है जिससे कि वे अपने मन की बात को खुले रूप से सबसे सामने कह सके।

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending