Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

स्काईवॉक पर सिद्धार्थ को आई ‘खिलाड़ी’ अक्षय की याद

Published

on

Loading

बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी पहली न्यूजीलैंड यात्रा के पहले दिन जमीन से 192 मीटर की ऊंचाई पर ‘स्काईवॉक’ का लुत्फ उठाया। वह कहते हैं कि वह चाहते हैं कि बॉलीवुड ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार भी इसका लुत्फ उठाएं।

फिल्म ‘स्टूडेंड ऑफ द ईयर’ के अभिनेता यहां रविवार सुबह पहुंचे, जहां प्रशंसकों ने उनका भव्य स्वागत किया।

इसके कुछ घंटों के बाद, उन्होंने दुनिया के मशहूर स्काई टॉवर का रोमांच भरा अनुभव लिया, जो 325 मीटर लंबा है।

सिद्धार्थ ने यहां आईएएनएस से कहा, “मेरा अनुभव अद्भुत रहा। यह एक ही प्रकार की गतिविधि है और आपको नहीं पता कि आपको क्या उम्मीद करनी चाहिए, क्योंकि आप दक्षिणी गोलार्ध में सबसे ऊंची इमारत (325 मीटर) के बाहर चल रहे हैं।”

सिद्धार्थ से जब पूछा गया कि वह इसके लिए बॉलीवुड में अपने किस दोस्त की सिफारिश करना चाहेंगे? तो उन्होंने कहा, “अक्षय पाजी (अक्षय कुमार) निश्चित रूप से वह ऐसा करना चाहते हैं और वह इसे आसानी से कर लेंगे! मैं निश्चित रूप से उन्हें बताऊंगा।”

सिद्धार्थ ने बताया कि उन्हें ऊंचाई से डर नहीं लगता। उन्हें लगता है कि जो लोग ऊंचाई से डरते हैं, वे भी इसका प्रयास करेंगे। इस अनुभव से उन्हें इसके बारे में जानने की मदद मिलेगी।

सिद्धार्थ ने मुंबई आने से पहले ग्लासगो में ‘बार बार देखो’ की शूटिंग पूरी की है और वह शनिवार को आठ-दिवसीय न्यूजीलैंड की यात्रा के लिए रवाना हुए हैं।

सिद्धार्थ ने ‘हंसी तो फंसी’, ‘ब्रदर्स’, ‘एक विलन’ जैसी फिल्मों में काफी लोकप्रियता हासिल की है और अब वह पर्यटन एंबेसडर के रूप में अपनी लोकप्रियता बढ़ाने को तैयार हैं।

 

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending