Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

सोम ने दिया विवादास्पद बयान, बोले- गाय काटने वालों को शरण दे रही यूपी सरकार

Published

on

Loading

ग्रेटर नोएडा। दादरी के बिसाहड़ा गांव में गोमांस खाने की अफवाह के कारण हुई मोहम्मद अखलाक की हत्या के मामले में राजनीति चरम पर पहुंच चुकी है। एक तरफ अखलाक का परिवार यूपी के सीएम अखिलेश यादव से मिलने लखनऊ गया वहीं उनकी अनुपस्थिति में भाजपा नेता और विधायक संगीत सोम गांव पहुंचे। वहां उन्होंने प्रदेश की सपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने विवादास्पद बयान देते हुए कहा, ” जैसे मुजफ्फरनगर दंगे के आरोपियों को सरकार हवाई जहाज में बैठा कर ले गई, वैसे गाय काटने वालों को ले गई है।”

रविवार को मुज़फ्फरनगर दंगों में आरोपी भाजपा नेता संगीत सोम ने बिसाहड़ा गांव का दौरा किया और कहा कि अखिलेश सरकार गाय काटने वालों को शरण दे रही है। सोम ने कहा, “जैसे अखिलेश सरकार मुजफ्फरनगर के दंगों के आरोपी को जहाज पर बिठाकर ले गई थी, उसी तरह से गाय काटने वालों को बिठा के ले गई है।” बता दें कि सपा विधायक आशु मलिक अखलाक के घरवालों को सीएम से मिलवाने के लिए शनिवार को फ्लाइट से लेकर लखनऊ पहुंचे थे।

विधायक संगीत सोम ने कहा कि यूपी की सपा सरकार मरने वालों के लिए भी अलग-अलग कानून बनाती है। इस घटना में राहुल यादव नाम के एक शख्स को भी गोली लगी। क्या सरकार ने उसकी कोई मदद की? उस परिवार (अखलाक के) को तो 20 लाख दे रहे हैं। बेहद गरीब राहुल को भी तो कम से कम 5-7 लाख रुपए दे दो। भाजपा ने राहुल के इलाज का जिम्मा उठाया है।

प्रादेशिक

इंस्टाग्राम पर फेमस होने चाहत में दोस्त को ही मार दी गोली, नाबालिग समेत दो हिरासत में

Published

on

Loading

कोटा। राजस्थान के कोटा में इंस्टाग्राम पर फेमस होने की चाहत में एक नाबालिग ने अपने दोस्त को ही गोली मार दी। लड़के की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिग को उसके दो साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा, वारदात में इस्तेमाल अवैध देसी कट्टा और खाली कारतूस को बरामद किया है। फिलहाल, पुलिस हथियार के खरीद-फरोख्त के बारे में पूछताछ कर रही है।

कोटा पुलिस अधीक्षक डॉ. अमृता दुहन ने बताया कि एक मई को महावीर नगर इलाके में कुछ युवक सोशल मीडिया के लिए रील्स बना रहे थे। इसी दौरान देसी कट्टे से गोली चल गई और सीधे इन्हीं में से एक यशवंत नागर को जा लगी, जिससे उसकी मौत हो गई थी। परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाया था। वारदात में शामिल नाबालिग ने सोशल मीडिया पर हथियारों की फोटो डाल रखी थी।

आरोपी के साथियों अजय साल्वी और दीपक प्रजापति उर्फ ‘लड्डू शूटर’ को भी कोटा से गिरफ्तार किया गया है। कोटा की एसपी अमृता दूहन ने कहा कि शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया था कि उनके बेटे को अजय साल्वी, दीपक प्रजापति और अन्य ने 1 मई को कम्युनिटी सेंटर के सामने एक चाय की दुकान पर गोली मार दी थी।

एक खुफिया जानकारी के आधार पर पुलिस ने आरोपी नाबालिग को हिरासत में लिया और उसके साथियों अजय साल्वी और दीपक प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया कट्टा भी बरामद कर लिया है।

Continue Reading

Trending