Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

सोनिया ने कार्यकर्ताओं से रेल दुर्घटना पीड़ितों की मदद को कहा

Published

on

Loading

नई दिल्ली, 10 अक्टूबर (आईएएनएस)| संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) की अध्यक्ष सोनिया गांधी ने बुधवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से उत्तर प्रदेश के राय बरेली में न्यू फरक्का एक्सप्रेस के पटरी से उतर जाने की घटना में मारे गए लोगों और घायलों के परिवारों की मदद के लिए कहा है। ताज्जुब और दुख व्यक्त करते हुए कांग्रेस संसदीय दल (सीपीपी) की अध्यक्ष ने घटना की विस्तृत जांच कराने की मांग की। घटना में छह लोगों की मौत हो गई और 60 से ज्यादा घायल हुए हैं। यह हादसा सोनिया गांधी के लोकसभा क्षेत्र में हुआ।

उन्होंने जिला एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्यों और कार्यकर्ताओं से योगदान व घायलों की सहायता करने को कहा है। उन्होंने उनके लिए प्रार्थना भी की।

न्यू फरक्का एक्सप्रेस के नौ डिब्बे और इंजन सुबह करीब छह बजे हरचंदरपुर के समीप पटरी से उतर गए थे।

 

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending