Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘सुल्तान’ के लिए उत्साहित हूं : कबीर खान

Published

on

Loading

मुंबई| सलमान खान के साथ सुपरहिट फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ बना चुके कबीर खान उनकी अगली फिल्म ‘सुल्तान’ के लिए उत्साहित हैं। निर्देशक पान नलिन की फिल्म ‘एंग्री इंडियन गॉडेसेस’ की स्क्रीनिंग पर पहुंचे कबीर ने कहा, “बिलकुल ‘सुल्तान’ सलमान खान की फिल्म है और फिल्म का निर्देशन कर रहे अली अब्बास जफर मेरे करीबी दोस्त हैं। ‘न्यूयॉर्क’ में पहले वह मेरे सहायक थे। वह मेरे भाई जैसे हैं, इसलिए मैं ‘सुल्तान’ देखने के लिए उत्साहित हूं।”

उन्होंने कहा, “फिल्म में सलमान खान का लुक बहुत अच्छा है। उन्होंने जो भी शूट किया है वह सब मैंने देखा है और वह बहुत अच्छा है।”

‘सुल्तान’ यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित है। फिल्म का पहला ऑडियो टीजर जारी कर दिया गया है, इसमें सलमान एक पहलवान की भूमिका में हैं।

फिल्म में सलमान खान का लुक जारी कर दिया गया है, जिसमें वह मूछ और छोटे बाल में नजर आ रहे हैं।

फिल्म ‘सुल्तान’ अगले साल ईद पर प्रदर्शित होगी। फिल्म की नायिका का चयन अभी बाकी है।

प्रादेशिक

महादेव बेटिंग ऐप मामले में एक्टर साहिल खान गिरफ्तार, छत्तीसगढ़ के जगदलपुर से लाया गया मुंबई

Published

on

Loading

मुंबई। महादेव बेटिंग ऐप मामले में मुंबई पुलिस के एसआईटी ने एक्टर साहिल खान को गिरफ्तार किया है। साहिल खान पर बेटिंग साइट चलाने और बेटिंग को प्रमोट करने का आरोप है जिसके तहत उन पर कार्रवाई की गई है। एसआईटी ने साहिल को छत्तीसगढ़ के जगदलपुर से गिरफ्तार किया है। जिसके बाद उन्हें मुंबई लाया गया है।

कुछ दिनों पहले एसआईटी (SIT) ने उनसे पूछताछ की थी। साहिल ने ‘स्टाइल’ और ‘एक्सक्यूज मी’ जैसी फिल्मों में बतौर अभिनेता काम किया है। इसके बाद वो एक फिटनेस एक्सपर्ट बन गए।

बता दें कि एक्टर ने जमानत के लिए अदालत का दरवाजा खटखटाया था। हालांकि, उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी गई। अभिनेता लोटस बुक 24/7 नामक एक सट्टेबाजी एप वेबसाइट में भागीदार हैं। यह महादेव सट्टेबाजी ऐप नेटवर्क का हिस्सा है।

बता दें कि इस सट्टेबाजी एप के जरिए लोगों को 15,000 करोड़ रुपये से अधिक की धोखाधड़ी की गई है। माटुंगा पुलिस ने भारतीय दंड संहिता, जुआ अधिनियम, आईटी अधिनियम की विभिन्न धाराओं को लागू करते हुए शिकायत दर्ज की है और आगे की जांच चल रही है।

पुलिस ने आईपीसी की धारा 420, 465, 467, 468, 471, 120 (बी) के तहत दर्ज एफआईआर में अभिनेता साहिल खान और डाबर कंपनी के गौरव बर्मन और मोहित बर्मन और अन्य के नाम शामिल किए हैं।

Continue Reading

Trending